Move to Jagran APP

Accident in Ghaziabad: लखनऊ में इकलौते बेटे, बहू व नाती की मौत से बेखबर थीं मां, मोहल्ले में छाया मातम

आशीष ने गाजियाबाद से ट्रेन का रिजर्वेशन कराया था। वह परिवार समेत मंगलवार को लखनऊ आने वाले थे। आजादनगर स्थित घर पर आशीष के माता पिता उनका इंतजार कर रहे थे। इसी बीच आशीष के पिता को दुर्घटना में बेटे बहु और नाती की मौत की खबर लगी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 01:08 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 01:10 PM (IST)
Accident in Ghaziabad: लखनऊ में इकलौते बेटे, बहू व नाती की मौत से बेखबर थीं मां, मोहल्ले में छाया मातम
साक्षात्कार देने पर‍िवार संग गाजियाबाद गए थे आशीष, हादसे में पत्‍नी और बेटे की भी मौत।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। आशीष माता पिता के इकलौती संतान थे। कोरोना काल में जब संक्रमण ने पैर पसारा तो वह घर आ गए थे। कई महीनों तक उन्होंने निजी कंपनी के लिए घर से ही काम भी किया। इधर कुछ दिनों से आशीष नौकरी की तलाश में थे। वह पत्नी शिल्पी, बेटे देव और बेटी शिवी के साथ गाजियाबाद एक कंपनी में साक्षात्कार देने गए थे। मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सड़क हादसे में आशीष उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई।

loksabha election banner

आशीष ने गाजियाबाद से ट्रेन का रिजर्वेशन कराया था। वह परिवार समेत मंगलवार को लखनऊ आने वाले थे। आजादनगर स्थित घर पर आशीष के माता पिता बेटे, बहू व बच्चों का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच आशीष के पिता विष्णु प्रकाश को दुर्घटना में बेटे, बहु और नाती की मौत की खबर लगी। पल भर में सारी खुशियां बिखर गईं। खुद की पीड़ा छिपाए विष्णु प्रकाश गाजियाबाद रवाना हुए और पत्नी को इसकी भनक नहीं लगने दी। धीरे-धीरे मोहल्ले वालों को हादसे की जानकारी हुई तो वहां मातम फैल गया।

पडा़ेसियों ने बताया कि साक्षात्कार निरस्त हो जाने पर आजाद नगर आलमबाग निवासी आशीष सिन्हा अपनी पत्नी शिल्पी बेटे देव सिन्हा व पुत्री शिवि के साथ दो दिन पूर्व इंदिरापुरम के मकनपुर विस्तार कालोनी निवासी (मूल निवासी अलीगढ़ गंगेरी के रतरोई) अपने साढ़ू सोनू चौहान के यहां आए थे। सोमवार तड़के वह पत्नी, दोनों बच्चों, साढ़ू, साली निधि व साढ़ू की बेटी परी उर्फ काव्या चौहान के साथ साढ़ू की आल्टो कार से हरिद्वार गए थे। वहां बेटे देव का मुंडन संस्कार कराकर वापस लौट रहे थे। सोमवार रात करीब पौने 10 बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रसवे पर मसूरी थाना क्षेत्र के बड़का आरिफपुर के पास गलत दिशा से जा रहे कैंटर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और आशीष, शिल्पी, सोनू, देव व परी की मौके पर मौत हो गई। निधि व शिवि गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सर्वाेदय अस्पताल में भर्ती कराया। निधि व शिवि की हालत नाजुक बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.