Move to Jagran APP

हरदोई में आंधी-पानी से भरभरा के गिरी दीवार, हादसे में साले-बहनोई समेत तीन की मौत

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुर का मामला। जनेऊ संस्कार कार्यक्रम में शरीक होने आए थे रिश्तेदार। रामायण पाठ सुन रहे लोगों पर गिरी दीवार तीन की मौत। उन्नाव के रहने वाले थे साले और बहनोई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 01:10 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 01:10 AM (IST)
हरदोई में आंधी-पानी से भरभरा के गिरी दीवार, हादसे में साले-बहनोई समेत तीन की मौत
हरदोई : जनेऊ संस्कार कार्यक्रम में शरीक होने आए थे रिश्तेदार, एक साथ तीन मौतों से छाया मातम।

हरदोई, जेएनएन। तेज आंधी के साथ बुधवार की रात हुई बरसात में हरदोई जिले के एक घर की दीवार गिरने से रिश्तेदारी में आए साले बहनोई समेत तीन की मौत हो गई। साले और बहनोई उन्नाव जिले के रहने वाले थे। जोकि जनेऊ संस्कार में शामिल होने आए थे। बुधवार की रात सभी लोग रामायण का पाठ सुन रहे थे। उसी समय हादसा हो गया। 

loksabha election banner

एक साथ तीन की मौत से घर में कोहराम: घटना अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुर की है। यहां के निवासी रामनरेश के पुत्र रामेंद्र का शुक्रवार को जनेऊ होना था, जिसमें सभी रिश्तेदार आए हुए थे। जनेऊ को देखते हुए बुधवार को घर में रामायण का अखंड  पाठ शुरू हुआ था। देर शाम तक खाना होता रहा। रात में खाना निपटाने के बाद घर के लोगों के साथ ही रिश्तेदार भी बैठकर रामायण सुनने लगे। उसी समय तेज आंधी के साथ हुई बरसात में रामनरेश की पक्की दीवार गिर गई और सभी लोग उसके नीचे दब गए। आसपास के लोग दौड़े और काफी प्रयास के बाद सभी को बाहर निकाला, लेकिन रामेंद्र के मौसा उन्नाव जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के मंगूपुरवा निवासी राजेश (50) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामेंद्र के मामा ( राजेश के साले) उन्नाव के ही बांगरमऊ थाना क्षेत्र के कोरौली निवासी मझिलके मिश्र (55),रामेंद्र के बाबा गोकरन (75) और रामनरेश को गंभीर हालत में भरावन सीएचसी पहुंचाया गया, लेकिन मझिलके की सीएचसी पर मौत हो गई। जबकि गोकरन को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन उनकी भी रास्ते में मौत हो गई। एक साथ तीन की मौत से घर में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि रामनरेश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए कब्जे में ले लिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.