Move to Jagran APP

Lucknow Crime News: नौकरी लगवाने के नाम पर लिए लाखों रुपये वापस न करने पर किया अगवा, तीन गिरफ्तार

Lucknow Crime News लखनऊ में काकोरी पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने अपहर्ताओं को दबोचा युवक को सकुशल बरामद किया। युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर 3.25 लाख लिए थे वापस न करना पड़ा भारी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:44 AM (IST)
Lucknow Crime News: नौकरी लगवाने के नाम पर लिए लाखों रुपये वापस न करने पर किया अगवा, तीन गिरफ्तार
लखनऊ: पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार, एक लाइसेंसी पिस्टल, 4 मोबाइल व 2,840 रुपये बरामद किये हैं।

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow Crime News: नौकरी लगवाने के नाम पर अजमतनगर निवासी अर्जुन रावत ने 3.25 लाख लेकर वापस नहीं किये तो उसे अगवा कर लिया गया। काकोरी पुलिस ने तीन अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया। पकड़े गये अपहर्ताओं में पीलीभीत निवासी रवि कुमार, मुजफ्फरनगर निवासी गुड्डू वर्मा व थाना गजरौला के पिपरिया गांव निवासी राजेन्द्र कुमार हैं। उनके कब्जे से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार, एक लाइसेंसी पिस्टल, 4 मोबाइल व 2,840 रुपये बरामद किये हैं। इस संबंध में अर्जुन की पत्नी बबली रावत की ओर से रविवार को पुलिस को सूचना दी गई, फिर एफआइआर दर्ज कराई गई। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

दरअसल, अर्जुन हजरजगंज स्थित एक कंपनी में काम करता है। काम पर गया था, तभी रास्ते से अपहर्ताओं ने उसको अगवा कर लिया। अपहर्ताओं ने अर्जुन के घरवालों को फोन पर अपहरण की सूचना देकर उनसे तीन लाख 25 हजार रुपये की फिरौती मांगी। जिसपर पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अर्जुन की पत्नी बबली द्वारा दिये गये फोन नम्बरों को ट्रेस कर पुलिस अपहर्ताओं तक पहुंची। डीसीपी साउथ रईस अख्तर ने बताया कि काकोरी पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर चारों को घेर लिया और अपहर्ताओं को पकड़कर युवक को सकुशल बरामद कर लिया।

पैसे वापस लेने के लिए किया अपहरण

अपहर्ताओं ने पुलिस पूछताछ में बताया कि युवक को नौकरी के लिए दिये गये रुपये वापस लेने के लिए अपहरण किया था। नौकरी लगी नहीं और रुपये भी वापस नहीं हो रहे थे। तीनों अपहर्ता आपस में रिश्तेदार भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.