Move to Jagran APP

Lockdown 2 in Lucknow: चोरों को लगी तलब तो ठेके का ताला तोड़ पी गए बियर, एक दबोचा गया

लॉकडाउन के दौरान लखनऊ में ठेके में घुसकर चोरी दो साथी बियर पीकर हुये फरार एक गिरफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 07:51 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 07:05 AM (IST)
Lockdown 2 in Lucknow: चोरों को लगी तलब तो ठेके का ताला तोड़ पी गए बियर, एक दबोचा गया
Lockdown 2 in Lucknow: चोरों को लगी तलब तो ठेके का ताला तोड़ पी गए बियर, एक दबोचा गया

लखनऊ, जेएनएन। चोरों को तलब लगी तो सरपोटगंज स्थित एक बियर की दुकान का ताला तोड़कर बियर पी और बोतलों की पेटी उठाकर ले जाने लगे। तभी सूचना पाकर शराब कंपनी व ठेके के मैनेजर बबलू दुबे अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंच गये। उन्होंने एक चोर को धरदबोचा और उसकी जमकर पिटाई भी की। चोर ने कहा अब कभी चोरी नहीं करूंगा। उसके दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे।

prime article banner

पकड़ा गया चोर आशियाना सेक्टर एम निवासी सूरज है। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है, अन्य दोनों साथियों की तलाश की जा रही है। दरअसल जब चोर चोरी कर रहे थे तभी बियर की दुकान के बगल में रहने वाले साबिर ने मैनेजर बबलू को सूचना दे दी, जिससे एक चोर पकड़ा गया और बियर व शराब की पेटियां भी बच गईं।

झूलेलाल पार्क के पास गोमती में मिला शव

झूलेलाल पार्क के पास गोमती नदी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने  गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इंस्पेक्टर हसनगंज के मुताबिक प्रमोद कुमार ने इसकी सूचना थाने में दी थी। युवक ने खाकी रंग की शर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी। शर्ट की आस्तीन पर आरपीएफ का लोगो लगा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मरने वाला युवक आरपीएफ कर्मचारी होगा। हालांकि शिनाख्त के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK