लखनऊ, जेएनएन। कोहरा पडऩे से पहले ही टे्रनों का संचालन बेपटरी हो गया है। अधिक देरी से चल रही ट्रेनों के निरस्त होने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोमवार को अमृतसर जाने वाली पंजाब मेल अचानक निरस्त कर दी गई। इससे पहले दून एक्सप्रेस का संचालन निरस्त किया गया था। वहीं, आगरा-लखनऊ इंटरसिटी की लेट लतीफी अब भी जारी है। 

पंजाब मेल पिछले कई दिनों से घंटों लेट चल रही थी। रेलवे ने इस ट्रेन का टाइम टेबल ठीक करने के लिए इसे हावड़ा से सोमवार को निरस्त कर दिया। यह ट्रेन मंगलवार को अमृतसर जाने के लिए लखनऊ नहीं पहुंचेगी। दरअसल आठ दिसंबर को अमृतसर से लखनऊ होकर हावड़ा जाने वाली 13006 पंजाब मेल अपने तय समय से 17 घंटे की देरी से रविवार को रवाना हुई थी। इसके चलते यह ट्रेन सोमवार सुबह 6:06 बजे 19:31 घंटे की देरी से आ सकी। दानापुर पहुंचने तक पंजाब मेल 23 घंटे से अधिक लेट हो चुकी थी। इसके चलते सोमवार का रैक उपलब्ध नहीं हो पाया।

रेलवे ने सोमवार को इस ट्रेन का संचालन निरस्त कर दिया। इसी तरह अमृतसर से पंजाब मेल बुधवार को नहीं चलेगी। यह ट्रेन गुरुवार को लखनऊ नहीं आएगी। वहीं, आगरा-लखनऊ इंटरसिटी सोमवार को सुबह 1:35 घंटे की देरी से रवाना हुई। लखनऊ पहुंचने तक यह ट्रेन 5:30 घंटे लेट हो गई।

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप