Move to Jagran APP

हरदोई से अपहृत ठेकेदार का बेटा चंद घंटों में रायबरेली में मिला, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

हरदोई के बीकापुर में ठेकेदार के बेटे का हुआ था अपहरण पुलिस में चंद घंटों में रायबरेली से पकड़ा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 08:56 PM (IST)
हरदोई से अपहृत ठेकेदार का बेटा चंद घंटों में रायबरेली में मिला, पुलिस को मिली बड़ी सफलता
हरदोई से अपहृत ठेकेदार का बेटा चंद घंटों में रायबरेली में मिला, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

हरदोई, जेएनएन। आपसी लेनदेन के विवाद में हरदोई के मल्लावां में निर्माणाधीन पावर हाउस से बुधवार की सुबह ठेकेदार के पुत्र मयंक अग्रवाल का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहृत को रायबरेली में बरामद कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। मल्लावां के बीकापुर में बन रहे पावर-हाउस का ठेका मूल रूप से नोएडा के जेवर निवासी राजकुमार अग्रवाल की केएल कॉन्सट्रक्शन कंपनी अलीगढ़ के पास है। बुधवार की सुबह ठेकेदार का पुत्र मयंक अग्रवाल निर्माण स्थल पर गया था। वहां पर पहले से मौजूद कार सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। कंपनी के सुपरवाइजर अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के मालऊ निवासी अरव‍िंंद कुमार की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। 

loksabha election banner

इसके बाद पुलिस ने रायबरेली के ऊंचाहार क्षेत्र में कार सवार लोगों को गिरफ्तार कर मयंक को बरामद कर लिया। पकड़े गए आरोपितों में कन्हैया केसरी, उत्कर्ष केसरी, गुलाब, लक्ष्मण निवासीगण अहरौरा थाना मिर्जापुर और धीरज निवासी चकिया, चंदौली शामिल हैं। 

नाकाबंदी में पकड़े गए किडनैपर
पुलिस की नाकाबंदी करने के बाद हरदोई से अपह्रत ठेकेदार के पुत्र मयंक अग्रवाल को मिर्जापुर की ओर जा रहे सात बदमाशों को पुलिस ने ऊंचाहार में पकड़ लिया। यह सभी इको स्पोर्ट गाड़ी पर सवार थे। पुलिस ने बताया कि तलाशी में कोई भी असलहा नही मिला है। हरदोई की टीम भी वहां पहुंच गई है। करीब तीन बजे पुलिस ने मयंक को अपहर्ताओं से छुड़ा लिया।सूचना पर हरदोई की टीम ऊंचाहार रवाना हो गई। एसपी अमित कुमार ने बताया कि मयंक से पूंछताछ के बाद ही स्थिति होगी साफ। पुलिस ने दर्ज किया है मामला।

'हरदोई पुलिस की सूचना पर ऊंचाहार पुलिस ने मयंक को बरामद कर उसे ले जाने वालों को गिरफ्तार कर लिया। सुपरवाइजर की तरफ से मयंक के अपहरण की मल्लावां कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई गई थी। मयंक से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।'  - अमित कुमार, एसपी हरदोई

'मामला हरदोई से जुड़ा है। वहां क्या मुकदमा लिखा है, इसकी जानकारी नहीं है। उन सभी को हरदोई पुलिस के सिपुर्द कर दिया गया है।  - स्वप्निल ममगाईं, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.