Move to Jagran APP

व्यापारी के मुनीम को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूटे, सीसी कैमरे में दिखे हमलावर Lucknow news

शास्त्री नगर चौराहे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े की वारदात। हाथ और पैर में लगी गोली मुनीम को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 05:31 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 07:12 AM (IST)
व्यापारी के मुनीम को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूटे, सीसी कैमरे में दिखे हमलावर Lucknow news
व्यापारी के मुनीम को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूटे, सीसी कैमरे में दिखे हमलावर Lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। जासं, लखनऊ : राजधानी में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने एक सिगरेट कारोबारी के मुनीम को दिनदहाड़े गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। शास्त्री नगर चौराहे के पास पराग बूथ के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। 

loksabha election banner

सीओ चौक डीपी तिवारी के मुताबिक गणेशगंज निवासी राजीव मिश्रा सिगरेट कारोबारी नवीन गुप्ता के यहां काम करते हैं। नवीन रोज की तरह गल्ले से रुपया लेकर दुकान से निकले थे। शास्त्री नगर चौराहे के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने राजीव पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, आसपास मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। राजीव के हाथ व पैर में दो गोलियां लगी हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों ने पांच से छह राउंड गोली चलाई थीं। रुपयों से भरा बैग लूटने के बाद बदमाश आसानी से भाग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से बाजारखाला और वजीरगंज पुलिस ने राजीव को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

निर्धारित रास्ते व समय से जाते हैं बैंक, रेकी का शक

छानबीन में सामने आया है कि राजीव लगभग हर रोज एक ही रास्ते से व निर्धारित समय पर दोपहर तीन बजे के करीब ही अमीनाबाद स्थित एचडीएफसी बैंक जाते हैं। बदमाशों को इस बात की जानकारी थी, जिसकी रेकी की गई थी। पुलिस भी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कह रही है।

फुटेज में दिखे हमलावर

पुलिस टीम ने घटनास्थल और आसपास के इलाकों में लगे सीसी कैमरे खंगाले हैं। पुलिस को कुछ स्थानों पर बदमाशों की फुटेज भी मिली है, जिसमें वह हेलमेट लगाए दिख रहे हैं। फुटेज में हमलावरों का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। पुलिस का कहना है कि अन्य रास्तों पर लगे कैमरों की पड़ताल की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.