Move to Jagran APP

हत्या कर फेंका गया था पुरुषोत्मदास का शव! Barabanki news

लखनऊ स्थित एक होटल के बाथरूम में बंद कर गई थी पुरुषोतत्म की पत्नी। परिवारजन ने पत्नी पर लगाया प्रेमी संग हत्या करने का आरोप

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 07:44 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 08:23 AM (IST)
हत्या कर फेंका गया था पुरुषोत्मदास का शव! Barabanki news
हत्या कर फेंका गया था पुरुषोत्मदास का शव! Barabanki news

लखनऊ/बाराबंकी, जेएनएन। बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमदहा में रेलवे पटरी किनारे मिले अलीगढ़ के पुरुषोत्मदास के शव के मामले में नया मोड़ आया है। आशंका जताई जा रही है  उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पुरुषोत्तमदास की हत्या कराई है। वारदात के दूसरे दिन अलीगढ़ में परिवारजन ने मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि होटल से घटना स्थल तक पुरुषोत्तमदास कैसे पहुंचा? और हत्या कहां हुई इन सवालों का जवाब पुलिस के पास नहीं हैं।

loksabha election banner

अलीगढ़ जिले के थाना सासनीगेट के  प्रेम चौक वाल्मीकि बस्ती पला निवासी पुरुषोत्मदास पुत्र कैलाशचन्द दास का शव 17 जून को मसौली थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी किनारे क्षतविक्षत अवस्था में मिला था। सूचना पर मृतक के चाचा देव कुमार बाराबंकी आए थे। जिन्होंने पुलिस को बताया कि पुरुषोत्मदास रेलवे में सफाईकर्मी था और अपनी पत्नी को नर्सिंग की परीक्षा दिलाने आया था।

एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि पुरुषोत्तम को उसकी पत्नी लखनऊ के एक होटल के बाथरूम में बंदकर चली गई थी, जहां से मोबाइल से होटल कर्मी को सूचना देकर बाहर निकला था। अलीगढ़ पुलिस से वार्ता में यह सूचना मिली है कि मृतक के परिवारजन ने पत्नी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि होटल से निकल कर वह घटना स्थल तक कैसे पहुंचा, हत्या कहां और किसने की है? इसका जवाब पुलिस नहीं दे पा रही है। उधर मसौली पुलिस ट्रेन से गिरकर मौत होना बता रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.