Move to Jagran APP

लखनऊ एअरपोर्ट मे ओमान एयर लाइन के विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी, यात्रियों का हंगामा

विमान इस कारण उड़ान नहीं भर सका। इस पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों को होटलों में ठहराया गया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 07:28 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 07:30 PM (IST)
लखनऊ एअरपोर्ट मे ओमान एयर लाइन के विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी, यात्रियों का हंगामा
लखनऊ एअरपोर्ट मे ओमान एयर लाइन के विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी, यात्रियों का हंगामा

लखनऊ (जेएनएन)। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गई, जब मस्कट जाने वाले ओमान एयर के विमान में गड़बड़ी आ गई। विमान इस कारण उड़ान नहीं भर सका। इस पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों को होटलों में ठहराया गया।

loksabha election banner

ओमान एयर का विमान डब्ल्यूवाइ 262 को सोमवार सुबह 7:40 बजे मस्कट के लिए रवाना होना था। इस विमान से मस्कट जाने के लिए बहराइच, गोंडा, बलरामपुर सहित कई जिलों के यात्री सुबह चार बजे से एयरपोर्ट पहुंचे थे। बोर्डिंग प्रक्रिया पूरी कराने के बाद यात्री विमान में जा बैठे। विमान के रवाना होने से पहले पायलट को इंजन में कुछ गड़बड़ी की शिकायत मिली।

इस पर पायलट ने कंपनी के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। कंपनी के इंजीनियर मौके पर पहुंचे तो विमान को रवाना करने से मना कर दिया। इस बीच एयरपोर्ट पर अफरातफरी भी मच गई। दिन भर इंजीनियर गड़बड़ी दूर करने का प्रयास करते रहे। लखनऊ एयरपोर्ट के विशेष कार्याधिकारी संजय नारायण ने बताया कि 180 सीटों वाले विमान की गड़बड़ी को जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा। यात्रियों को होटलों में ठहराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.