Move to Jagran APP

गदर-2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे सनी देओल, फ‍िर से मुख्‍य क‍िरदार में आएंगे नजर

Gadar Film Shooting in Lucknow लखनऊ में शूटिंग के लिए पुराने लखनऊ कैसरबाग ला-मार्टिनियर कालेज हुसैनाबाद इंटर कालेज काकोरी और मलिहाबाद सहित कई लोकेशंस को चुना है। अभ‍िनेत्री अमीषा पटेल के लखनऊ आने की तिथि अभी तय नहीं है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 02 Mar 2022 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 02 Mar 2022 10:31 PM (IST)
गदर-2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे सनी देओल, फ‍िर से मुख्‍य क‍िरदार में आएंगे नजर
गदर फिल्म की शूटिंग के लिए 2001 में सनी देओल और अमीषा पटेल कई दिनों तक लखनऊ में ठहरे थे।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। फिल्म गदर : एक प्रेम कथा को कौन भूल सकता है। लखनऊवालों के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसके तमाम दृश्य यहां फिल्माए गए। अब गदर-2 में भी अपना लखनऊ नजर आएगा। फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सनी देओल बुधवार को लखनऊ आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा पहले ही लखनऊ आ चुके थे। फिल्म में सनी देओल के साथ फिर से मुख्य किरदार में अमीषा पटेल नजर आएंगी। उनके लखनऊ आने की तिथि अभी तय नहीं है।

loksabha election banner

निर्देशक अनिल शर्मा ने शूटिंग के लिए पुराने लखनऊ, कैसरबाग, ला-मार्टिनियर कालेज, हुसैनाबाद इंटर कालेज, काकोरी और मलिहाबाद सहित कई लोकेशंस को चुना है। 2001 में आई गदर फिल्म की शूटिंग के लिए सनी देओल, अमरीश पुरी और अमीषा पटेल कई दिनों तक लखनऊ में ठहरे थे। फिल्म का प्रसिद्ध हैंडपंप उखाड़ने वाला दृश्य भी लखनऊ में ही फिल्माया गया था। इसके अलावा भी फिल्म में लखनऊ में फिल्माए गए कई दृश्यों को शामिल किया गया था। ऐसे में एक बार फिर से फिल्म की लखनऊ में शूटिंग शुरू होना यहां के लोगों के लिए किसी रोमांच से कम नहीं होगा।

मेहनताना न मिलने पर कलाकारों का हंगामा : ला-मार्टिनियर ब्वायज कालेज में बुधवार दोपहर गदर दो की शूटिंग की तैयारी को लेकर बैठक के दौरान बवाल हो गया। जब जूनियर कलाकारों ने काम के बदले रुपये की जगह सिर्फ किराया व खाना देने की बात सुनी, तो हंगामा शुरू हो गया। हंगामा बढ़ता देख फिल्म की यूनिट काम समेट कर होटल वापस आ गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। पुलिस के मुताबिक फिल्म में भीड़ के लिए लोगों को बुलाया गया था। कलाकारों ने रुपये न दिए जाने को लेकर हंगामा किया था। किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। फिल्म में भीड़ दिखाने के लिए कुछ सह-कलाकारों को बुलाया गया था, जिसको लेकर करीब 150 स्थानीय कलाकार जुटे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.