लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के जानकीपुरम स्थित पॉयनियर स्कूल के कक्षा छह के छात्र को शिक्षक ने ऐसा थप्पड़ जड़ा कि उसके कान का पर्दा फट गया। बच्चे का इलाज कई दिन तक अस्पताल में चला, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके कान का पर्दा फट गया है। पिता ने आरोपी शिक्षक आसुवेन्द्र प्रताप सिंह के विरुद्ध सोमवार को एफआइआर भी दर्ज करवा कार्रवाई की मांग भी की है। 

स्थानीय निवासी संजय सिंह का बेटा उत्कर्ष जानकीपुरम स्थित पॉयनियर मांटेसरी स्कूल के कक्षा 6 का छात्र है। आरोप है कि गत चार दिसंबर को बच्चा क्लास में शैतानी कर रहा था। इस पर शिक्षक आसुवेन्द्र प्रताप सिंह ने उसे बुलाया और थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया। मार से बचने के लिए उत्कर्ष ने मुंह घूमा लिया जिससे उसके बाएं कान पर थप्पड़ पड़ा और उसके कान से खून निकलने लगा। पिता का आरोप है कि बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर गए तो कान का पर्दा फटने की बात सामने आई।

इलाज कराने के बाद सोमवार को आरोपित शिक्षक के खिलाफ पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित पिता ने यह भी बताया कि वर्ष 2014 में पढ़ाई के दौरान इसी स्कूल में एक शिक्षिका ने उत्कर्ष के कान पर थप्पड़ मारा था जिससे उसके दायें कान का पर्दा फट गया था। अब उसके दोनों कान के पर्दे फट चुके है और सुनाई देना बंद हो गया है। पिता ने आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस