बख्शी का तालाब, जेएनएन। थाना क्षेत्र में एक बीटेक के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव शीशम के पेड़ से बेल्ट के सहारे लटका मिला। घरवालों ने प्रेमप्रसंग के चलते लड़की पक्ष वालों पर हत्या की आशंका जताई है। वहीं इंस्पेक्टर बीकेटी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक के कपड़ों की तलाशी ली गई तो जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त संजीव कुमार भारती (22) पुत्र मनोज कुमार भारती के रूप में हुई।

गोनिया खुर्द पोस्ट फूलपुर जिला सीतापुर निवासी संजीव कुमार भारती एक निजी इंस्टीट्यूट से बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। संजीव के बड़े भाई करन के मुताबिक संजीव भैसामऊ के निकट एक किराए के मकान में ममेरे भाई वीरेंद्र के साथ रहता था। वीरेंद्र भी उसी इंस्टीट्यूट से पढ़ाई कर रहा है। करन के मुताबिक उन्हें वीरेंद्र से पता चला था कि  संजीव बीते शनिवार की शाम पांच बजे से लापता था। कमरे पर भी नहीं गया था, जिसकी वीरेंद्र तलाश भी कर रहा था। सोमवार की सुबह करन को घटना की जानकारी हुई।

पुलिस के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि संजीव कॉलेज की एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। कॉलेज के छात्र टूर पर गये थे, लेकिन वह नहीं गया था। इसी वजह से संजीव इन दिनों काफी परेशान भी रहता था। मृतक के परिवारीजनों ने संजीव के सीने समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान होने के चलते हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिवार में मां मीना देवी, भाई करन व समर प्रताप तथा तीन बहनें हैं। वहीं पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी कि संजीव की मौत किन कारणों से हुई है।

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप