Move to Jagran APP

Ayodhya News: मनचले ने पार की सीमा तो छात्रा ने सिखाया सबक, सरेराह जड़े तमाचे; देखें वीडियो

छात्रा के समर्थन में आसपास के लोगों को एकत्र होता देख युवक ने गलती के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी और बाइक पर सवार होकर भाग निकला। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। देर शाम इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।

By Vikas MishraEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 09:54 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 07:04 AM (IST)
Ayodhya News: मनचले ने पार की सीमा तो छात्रा ने सिखाया सबक, सरेराह जड़े तमाचे; देखें वीडियो
अयोध्या में सरेराह एक मनचले को छात्रा ने सबक सिखा दिया।

अयोध्या, संवाद सूत्र। जिले में सरेराह एक मनचले को छात्रा ने सबक सिखा दिया। दरअसल, छेड़छाड़ करने पर छात्रा ने युवक को कई तमाचे जड़ दिये। घटना गोसाईगंज के टेलियागढ़ की है। सोमवार की शाम कोचिंग से लौट रही छात्रा से एक बाइक सवार युवक रास्ते में छेड़छाड़ करने लगा। पहले तो छात्रा ने उसकी हरकत को नजरअंदाज किया, लेकिन शोहदे की हरकत बढ़ती देख छात्रा आक्रोशित हो उठी और मनचले को सरेराह रोककर कई तमाचे जड़ दिये। 

loksabha election banner

छात्रा के समर्थन में आसपास के लोगों को एकत्र होता देख युवक ने गलती के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी और बाइक पर सवार होकर भाग निकला। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। देर शाम इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। हालांकि, पुलिस को अभी तक इस मामले की कोई सूचना नहीं दी गई है। थाना प्रभारी केके मिश्र का कहना है कि इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई तहरीर दी गई है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, अगर छात्रा की तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो कड़ी कार्रवाई करेंगे। वहीं, आसपास के बाजार में इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही लोग लड़की की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर लड़कियां इस तरह सबक सिखाने लगें तो ऐसे मनचलों की आदत खुद सुधर जाएगी। इस तरह की हरकत करने वालों को यही हश्र होना चाहिए। 

नदी में डूबे युवक का शव बरामदः सरयू नदी में डूबे युवक का शव बरामद हो गया है। बहराइच के विशेश्वरगंज प्रतापपुर निवासी अभिषेक अपने पिता छेदीलाल के साथ रविवार को सरयू स्नान के लिए आए थे। नयाघाट पुराने सरयू पुल के निकट स्नान करते समय अभिषेक डूब गए। चौकी प्रभारी नयाघाट धर्मेंद्र मिश्र ने बताया कि सोमवार को अभिषेक का शव घटनास्थल के निकट ही बरामद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.