Move to Jagran APP

यूपी बजट पर मायावती बोलीं, केवल संगम स्नान से पाप नहीं धुलते, साल भर किया काम ही महत्त्वपूर्ण

बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी विधानसभा में पेश बजट पर कहा कि केवल संगम स्नान से पाप नहीं धुलते। साल भर का किया गया काम ही आमजनता के लिए महत्त्वपूर्ण होता है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 04:03 PM (IST)
यूपी बजट पर मायावती बोलीं, केवल संगम स्नान से पाप नहीं धुलते, साल भर किया काम ही महत्त्वपूर्ण
यूपी बजट पर मायावती बोलीं, केवल संगम स्नान से पाप नहीं धुलते, साल भर किया काम ही महत्त्वपूर्ण

लखनऊ, जेएनएन। बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी विधानसभा में पेश बजट पर कहा कि केवल संगम स्नान से पाप नहीं धुलते। साल भर का किया गया काम ही आमजनता के लिए महत्त्वपूर्ण होता है। इन मामलों में केंद्र और खासकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। उल्लेखनीय है कि आज योगी आदित्यनाथ सरकार ने चार लाख, 79 हजार 701 करोड़, दस लाख रुपया का अपना तीसरा बजट पेश किया है। यह पिछले वर्ष 2018-2019 के बजट के सापेक्ष 12 प्रतिशत अधिक है। इस बार के बजट में 21 हजार 212 करोड़ 95 लाख रुपये (21,212.95 करोड़ रुपया) की नई योजनाएं सम्मिलित हैं। योगी की मौजूदगी में वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2019-20 बजट पेश किया। 

loksabha election banner

दरअसल, योगी सरकार ने बजट में हिंदू तीर्थस्थलों के लिए भी योगी ने खजाना खोला है। ऐसे ने मायावती ने इसकी तुलना संगम स्नान से की और चुनावी बजट करार दिया। उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में भाजपा सरकारों बजट चाहे जितना लुभावना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित, जनकल्याण, अपराध नियंत्रण और कानून-व्यवस्था पर किया गया काम ही जनता को लुभा सकता है। योगी सरकार इस कार्य में विफल है। जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.