Move to Jagran APP

मुझे जेल भेजना चाहती भाजपा सरकार, हम डरने वाले नहीं : आजम

सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि भाजपा सरकार मुझे जेल भेजना चाहती है। हमने कोई गलत काम नहीं किया है, इसलिए हम किसी से डरने वाले नहीं हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 30 Mar 2018 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 11:53 PM (IST)
मुझे जेल भेजना चाहती भाजपा सरकार, हम डरने वाले नहीं  : आजम
मुझे जेल भेजना चाहती भाजपा सरकार, हम डरने वाले नहीं : आजम

रामपुर (जेएनएन)। सपा विधायक आजम खां ने कहा कि भाजपा सरकार मुझे जेल भेजना चाहती है। हमने कोई गलत काम नहीं किया है, इसलिए हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपनी पार्टी के नेता आजम खां का बचाव किया और कहा कि बदले की भावना से भाजपा सरकार आजम खां की छवि बिगाडऩा चाहती है। जल निगम की भर्तियों से आजम का कोई लेना-देना नहीं है। 

loksabha election banner

रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आजम ने एसआइटी की ओर से जलनिगम की भर्तियों में घपले के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराने की सिफारिश करने पर भी आपत्ति जताई। कहा कि इसमें हमारा कोई दोष नहीं है। इंजीनियर हाईकोर्ट से भी मुकदमा जीते हैं। सरकार सुप्रीम कोर्ट गई। सुप्रीम कोर्ट ने भी अपील खारिज कर दी है। दोबारा हाईकोर्ट जा रहे हैं।

आजम ने कहा कि सरकार की यह जिद है कि इंजीनियरों को कैसे बेरोजगार किया जाए। हमारी सरकार ने रोजगार दिया है, लिया नहीं। रोजगार देने की जो भी सजा होगी, हम भुगत लेंगे। उन्होने पुलिस के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की बात कही। कहा कि हमने पहले भी एक एसपी के खिलाफ तीन महीने आंदोलन किया था। इस बार भी लंबा आंदोलन होगा। जुल्म करना और जुल्म सहना दोनों ही गलत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.