Move to Jagran APP

शराबियों से हैं परेशान तो न करें चिंता, एसएसपी ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर lucknow news

लखनऊ में शराबियों की अराजकता रोकने के लिए एसएसपी ने जारी किया नया हेल्पलाइन नंबर।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 08:14 AM (IST)
शराबियों से हैं परेशान तो न करें चिंता, एसएसपी ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर lucknow news
शराबियों से हैं परेशान तो न करें चिंता, एसएसपी ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। खुले में शराब पीने वालों की अब खैर नहीं। शराब पीकर अगर हंगामा किया तो जेल जाना पड़ेगा। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने राजधानी के समस्त थाना क्षेत्रों में शराब के ठेकों/ मॉडल शॉप के आसपास खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही के लिए पूर्व में ही सभी थाना प्रभारियों व प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश निर्गत किए गए थे कि राजधानी में शराब की दुकानों में दुकान के बाहर खड़े होकर खुले में शराब सेवन (मदिरापान) करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। 

prime article banner

थाना हुसैनगंज के चौकी हुसैनगंज क्षेत्र में महा ठंडी बीयर के सामने कुछ लोगों द्वारा खुले में बीयर पीते हुए का वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको तत्काल संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने उस क्षेत्र में तैनात चौकी प्रभारी अंकित कुमार वर्मा, मुख्य आरक्षी ओम प्रकाश चौधरी, आरक्षी राहुल तिवारी, आरक्षी सतीश कुमार व आरक्षी सुशील कुमार को अपने कर्तव्यों का पालन सही तरीके से न करने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है। 

साथ ही एसएसपी ने वायरल वीडियो की जांच पुलिस अधीक्षक प्रोटोकोल को दी है। एसएसपी ने थाना प्रभारी व प्रभारी निरीक्षक को भी अलर्ट किया है कि इस प्रकार की पुनरावृत्ति दोबारा न हो, वरना सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खुले में शराब पीने व पिलाने की किसी प्रकार की कोई शिकायत हो तो एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 7839861314 पर सूचना दे। सूचना देने वाले का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा तथा गोपनीय जांच करा कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.