Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में मंच से बोलने को लेकर सपाइयों में संघर्ष

लखनऊ। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में सपा की बैठक में मंच पर बोलने को लेकर विवाद में बीती रात सप

By Edited By: Published: Tue, 08 Apr 2014 10:33 AM (IST)Updated: Tue, 08 Apr 2014 10:33 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में मंच से बोलने को लेकर सपाइयों में संघर्ष

लखनऊ। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में सपा की बैठक में मंच पर बोलने को लेकर विवाद में बीती रात सपाइयों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ। घटना में पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह गुर्जर की सोमवार शाम बुढ़ाना के पीर शाहविलायत में बैठक थी। शाम करीब सात बजे शुरू सभा में मंच पर बोलने को लेकर सपाइयों के बीच तनातनी हो गई। उस समय तो पार्टी पदाधिकारियों ने मामला संभाल लिया लेकिन आग अंदर ही अंदर सुलगती रही। रात करीब नौ बजे बैठक समाप्त होने के बाद बुढ़ाना की नई बस्ती निवासी पूर्व सभासद और किसान मजदूर संघ के सचिव नौशाद पहलवान अपने साथियों के साथ घर लौट रहे थे तो कुछ युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। पथराव भी किया गया और मौके पर भगदड़ मच गई। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले में दहशत पसर गई और दनादन खिड़की-दरवाजे बंद हो गए। जान बचाने के लिए नौशाद पक्ष के लोगों ने भी हमलावरों पर पथराव किया तो आरोपी फरार हो गए। फायरिंग और पथराव में पांच लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत के चलते नौशाद और कासिम को मेरठ रेफर कर दिया गया। प्रकरण की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई। अधिकारियों ने पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बलों को बुढ़ाना में घटनास्थल और संवेदनशील जगहों पर तैनात कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.