Move to Jagran APP

अखिलेश यादव बोले- भाजपा की भय-भ्रम की राजनीति की शिकार हुई जनता, नई रणनीति बनाकर संघर्ष करेगी सपा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा की भय-भ्रम की राजनीति की शिकार हो गई है। सपा अपने तमाम सहयोगियों और समर्थकों के साथ नई ऊर्जा के साथ भविष्य की रणनीति बनाकर संघर्ष करती रहेगी।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 07:18 AM (IST)
अखिलेश यादव बोले- भाजपा की भय-भ्रम की राजनीति की शिकार हुई जनता, नई रणनीति बनाकर संघर्ष करेगी सपा
अखिलेश यादव ने कहा कि जनता की आवाज पुरजोर तरीके से उठाएगी सपा

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि राजनीति की शुचिता भाजपाई छल-छद्म की राजनीति के चलते संकट में पड़ गई है। देश आजादी के 75 वर्ष में अमृत महोत्सव मनाने जा रहा है लेकिन स्वतंत्रता संघर्ष के जो मूल्य थे, वे नेपथ्य में हो गए हैं। लोकतंत्र का मूल आधार खतरे में है। संसदीय जनतंत्र की सार्थक भूमिका बनाए रखने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से सदन के अंदर व बाहर जनता की आवाज पुरजोर तरीके से उठाएगी।

loksabha election banner

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में प्रदेश के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों से आए नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात में कहा कि पांच वर्ष तक सत्ता में रहते हुए भाजपा ने जनहित का कोई काम नहीं किया। अब फिर प्रदेश में भाजपा सरकार आ गई है ऐसे में जो समस्याएं भाजपा ने पैदा की हैं, उनका निदान दूर-दूर तक होता नहीं दिख रहा है। विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा की भय-भ्रम की राजनीति की शिकार हो गई है। सपा अपने तमाम सहयोगियों और समर्थकों के साथ नई ऊर्जा के साथ भविष्य की रणनीति बनाकर संघर्ष करती रहेगी।

राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि विगत पांच दिनों से अखिलेश यादव से दर्जनों नवनिर्वाचित विधायकों और गठबंधन के नेताओं के अलावा हजारों समर्थकों ने भी भेंट की है। उन्होंने अखिलेश यादव के नेतृत्व की सराहना करते हुए उनको अपना पूर्ण समर्थन देने का भरोसा दिलाया है। कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावों में हुई धांधली से भी अवगत कराया है। ईवीएम और सत्ता के दुरुपयोग की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं।

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के भांजे सपा में शामिल : उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के भांजे सुफियान अली शम्सी सोमवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। शम्सी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में साइकिल पर सवार हुए हैं। मुजफ्फरनगर निवासी शम्सी कई वर्षों से समाज सेवा कर रहे हैं। उनके सपा में शामिल होने के अवसर पर अजीज कुरैशी भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.