Move to Jagran APP

अखिलेश यादव बोले- कुशीनगर एयरपोर्ट सपा की देन, सिद्धार्थ नाथ सिंह का जवाब- याददाश्त कमजोर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन पर सवाल उठाएं हैं। तो वहीं यूपी सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कुशीनगर एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर किए गए अखिलेश यादव के तंज पर उनको घेरा है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 11:42 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 12:08 PM (IST)
अखिलेश यादव बोले- कुशीनगर एयरपोर्ट सपा की देन, सिद्धार्थ नाथ सिंह का जवाब- याददाश्त कमजोर
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कुशीनगर एयरपोर्ट सपा की देन है।

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन पर सवाल उठाएं हैं। तो वहीं यूपी सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कुशीनगर एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर किए गए अखिलेश यादव के तंज पर उनको घेरा है। अखिलेश ने कहा कि झूठ के पंखों से प्रचार की उड़ान, जनता गई पहचान। उन्होंने कहा कि कुशीनगर एयरपोर्ट सपा की देन है और बीजेपी इसका श्रेय ले रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार केंद्र को प्रस्ताव भेजा था और 199 करोड़ का बजट जारी हुआ था। वोट हथियाने के मकसद से कुशीनगर एयरपोर्ट का निर्माण पूरा होने के एक साल बाद अब उद्घाटन किया जा रहा है। 

prime article banner

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि सपा की सरकार में शुरू हुए ‘कुशीनगर एयरपोर्ट’ के आरंभ होने से इस क्षेत्र में पर्यटन व आर्थिक गतिविधियों को बहुत बढ़ावा मिलेगा। भाजपा को सपा के जनहितकारी कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन करने का कीर्तिमान नहीं बनाना चाहिए। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई… तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई… लेकर अपनी कैंची, फीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’ और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी जमीन ‘किसी और’ ने तैयार की थी।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव को घेरा : राज्य सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कुशीनगर एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर किए गए तंज पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की याददाश्त काफी कमजोर हो गई है। कुशीनगर एयरपोर्ट प्रोजेक्ट की प्रक्रिया वर्ष 2010 में शुरू हुई थी और उस समय प्रदेश में सपा की सरकार नहीं थी। ऐसे में दूसरी सरकार के कार्य का श्रेय लेना पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.