Move to Jagran APP

UP Panchayat Chunav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- चुनाव के नतीजे भाजपा की नाव डूबने के संकेत

UP Panchayat Chunav Result 2021 अखिलेश यादव ने प्रदेश में हुए पंचायत चुनावों में विजय हासिल करने वाले समाजवादी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को बधाई दी है। उन्होंने कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए किसी प्रकार का विजय उत्सव न मनाने की अपील की है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 09:51 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 09:51 PM (IST)
UP Panchayat Chunav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- चुनाव के नतीजे भाजपा की नाव डूबने के संकेत
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के गृह जनपदों में भी मुंह की खानी पड़ी।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे भाजपा की नाव डूबने के स्पष्ट संकेत दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के गृह जनपदों में भी मुंह की खानी पड़ी है। वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज के अलावा आजमगढ़ से लेकर इटावा तक भाजपा की कोई चाल काम नहीं आई। राजधानी लखनऊ में जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

loksabha election banner

अखिलेश यादव ने प्रदेश में हुए पंचायत चुनावों में विजय हासिल करने वाले समाजवादी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को बधाई दी है। उन्होंने कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए किसी प्रकार का विजय उत्सव न मनाने की अपील की है। सभी कार्यकर्ताओं से अपने स्तर से जनता की सेवा में लग जाने के लिए भी कहा है।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि पंचायत चुनावों में मतदाताओं की प्रथम वरीयता समाजवादी पार्टी रही है। बड़ी तादात में पार्टी की जीत के साफ संकेत है कि किसानों, नौजवानों और गांव तक में उसे स्वीकार किया गया है। समाजवादी पार्टी जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। जनता ने समाजवादी पार्टी को जीत दिलाकर लोकतंत्र को बचाने का भी सराहनीय कार्य किया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठे वादे करने के अपने स्वभाव के अनुसार पंचायत चुनावों में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई रही। यह हकीकत है कि गांव में अपनी ही तीसरे इंजन वाली सरकार बनाने का उसका सपना बुरी तरह चकनाचूर हुआ है।

ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित हो रहा संक्रमण : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार का 'झूठ गांव देहात के इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश के गांव-गांव तक कोरोना वायरस संक्रमण का फैलना बहुत चिंताजनक है। गांव-तहसील में जब बुखार की दवाइयों तक की भारी किल्लत है तो ऑक्सीजन, बेड या टीके की क्या उम्मीद की जाए।' सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि 'भाजपा सरकार का ये झूठ कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण न के बराबर है, ग्रामीण इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.