Move to Jagran APP

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा- बांदा में मसूम की अपहरण के बाद हत्या की घटना से हर परिवार दहला

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अध्यापक के आठ साल के इकलौते बेटे के अपहरण व हत्या की घटना पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से बाल-बच्चे वाला हर परिवार दहल गया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:44 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 08:44 AM (IST)
सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा- बांदा में मसूम की अपहरण के बाद हत्या की घटना से हर परिवार दहला
यूपी के बांदा में बच्चे का अपहरण व हत्या की घटना पर सपा अध्यक्ष ने सरकार को निशाने पर लिया।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अध्यापक के आठ साल के इकलौते बेटे के अपहरण व हत्या की घटना पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बांदा में एक अध्यापक के आठ साल के इकलौते बेटे के अपहरण व हत्या से उत्तर प्रदेश के बाल-बच्चे वाला हर परिवार दहल गया है।

loksabha election banner

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि शासन प्रमुख झूठ गढ़ने में व्यस्त हैं और उनका प्रभामंडलीय उच्च प्रशासन उनके दिव्य झूठ को सत्य बनाने के फर्जीवाड़े में लगा है। वहीं, समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र में मासूम प्रिंस कुशवाहा की अगवा कर निर्मम हत्या दहला देने वाली घटना है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हाथों की कठपुतली बन चुकी कानून व्यवस्था आम लोगों को सुरक्षा देने में फेल साबित हो रही है। सपा का एक प्रतिनिधि मंडल शोकाकुल परिवार से भी मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.