Move to Jagran APP

अखिलेश यादव का प्रदेश सरकार पर हमला, कहा- कोरोना नियंत्रण का दावा जानलेवा हो सकता है साबित

अखिलेश ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में प्रसार से बढ़ सकता है संक्रमित का आंकड़ा। तीसरी लहर के और ज्यादा घातक होने की चेतावनी मिल रही है। ऐसे में भाजपा सरकार का यह झूठ कि राज्य में कोरोना पर नियंत्रण पाया जा रहा है बेहद जानलेवा हो सकता है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 09:50 AM (IST)
अखिलेश यादव का प्रदेश सरकार पर हमला, कहा- कोरोना नियंत्रण का दावा जानलेवा हो सकता है साबित
अखिलेश ने कहा कि तीसरी लहर के और ज्यादा घातक होने की चेतावनी मिल रही है।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के दैनिक आंकड़े विचलित करने वाले हैं। पूरी दुनिया में महामारी के फैलाव पर चिंता जताई जा रही है। तीसरी लहर के और ज्यादा घातक होने की चेतावनी मिल रही है। ऐसे में भाजपा सरकार का यह झूठ कि राज्य में कोरोना पर नियंत्रण पाया जा रहा है, बेहद जानलेवा हो सकता है।      

loksabha election banner

अखिलेश यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि कोरोना का प्रसार ग्रामीण इलाकों में जिस तेजी से हो रहा है उससे प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। जब राजधानी लखनऊ सहित महानगरों में महामारी थम नहीं रही है, इलाज, दवा, अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, आदि की घोर अव्यवस्थाओं की खबरें रोज मिल रही हैं। गांव, तहसीलों में जब बुखार तक की दवा नहीं मिलती है तब ऑक्सीजन, बेड या वैक्सीन की उपलब्धता का क्या सोचना। शहरों से गांव में पहुंच रहे श्रमिकों व अन्य लोगों की जांच नहीं हो पा रही है। 

प्रशासनिक मशीनरी और स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह पंगु हो चुकी हैं। अब तो भाजपा सरकार के कामकाज और झूठे दावों के प्रति भाजपा विधायकों एवं सांसदों का क्षोभ तथा आक्रोश भी सामने आने लगा है। बरेली में अभी केंद्रीय मंत्री से लेकर सांसद, विधायक तक ने मुख्यमंत्री को वास्तविकता से परिचय कराया। समीक्षा बैठक में जनता को अपने सिस्टम तले रौंद रही भाजपा सरकार की मशीनरी की पोल खुल गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.