Move to Jagran APP

जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से अखिलेश यादव आहत, किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी में गृहयुद्ध के समय अखिलेश यादव के साथ खड़े रहने वाले नरेश अग्रवाल अब राज्यसभा के लिए अपना टिकट कटने से परेशान थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 02:12 PM (IST)
जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से अखिलेश यादव आहत, किया ट्वीट
जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से अखिलेश यादव आहत, किया ट्वीट

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कल भारतीय जनता पार्टी में शामिल नरेश अग्रवाल के बयान से बेहद आहत हैं। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य रहे नरेश अग्रवाल कल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए, इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी की राज्यसभा की उम्मीदार जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसपर भारतीय जनता पार्टी ने भी आपत्ति जताई थी। अखिलेश यादव ने भी इस टिप्पणी से आहत होकर ट्वीट किया है।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के बड़े वैश्य नेता और पार्टी महासचिव नरेश अग्रवाल ने कल समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्राप्त कर ली। समाजवादी पार्टी में गृहयुद्ध के समय अखिलेश यादव के साथ खड़े रहने वाले नरेश अग्रवाल अब राज्यसभा के लिए अपना टिकट कटने से परेशान थे। समाजवादी पार्टी ने उनकी जगह पर जया बच्चन के नाम का चुनाव किया।

नई दिल्ली में कल भाजपा ज्वाइन करते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी की थी जिस पर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दे दिया है। समाजवादी पार्टी के महासचिव रह चुके नरेश अग्रवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बसपा से गठबंधन और सपा के जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट देने को लेकर वह चिंतित हैं।

जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में डांस और रोल करने करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई। इतना ही नहीं बसपा से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के जरिए एक क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत से भी खुद को हटा दिया है। जबकि 2012 में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से सरकार में आई थी। नरेश अग्रवाल ने कहा जब तक राष्ट्रीय पार्टी में न आयें तो राजनीति पूरी नहीं मानी जाती है।

अखिलेश ने की कार्यवाई की मांग

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया 'श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल की इस टिप्पणी पर केंद्रीय विदेश मंत्री और वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने भी आपत्ति जताई। उन्होंने ट्वीट किया कि नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर दिए बयान की निंदा की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.