Move to Jagran APP

यूपी CBI छापे के बाद एक मंच पर आए SP-BSP ने कहा- भाजपा का 'तोते' से गठबंधन

समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले में सीबीआइ के छापा को लेकर भाजपा पर सीबीआइ के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 10:46 AM (IST)
यूपी CBI छापे के बाद एक मंच पर आए SP-BSP ने कहा- भाजपा का 'तोते' से गठबंधन
यूपी CBI छापे के बाद एक मंच पर आए SP-BSP ने कहा- भाजपा का 'तोते' से गठबंधन

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में गठबंधन की औपचारिक घोषणा से पहले ही आज समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी एक मंच पर थे। मामला उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले में सीबीआई की छापेमारी का है। इस छापामारी से भड़के समाजवादी पार्टी और बसपा के नेताओं ने भाजपा पर हमला बोला।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के मुख्य महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के साथ बसपा के महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले में सीबीआइ के छापा को लेकर भाजपा पर सीबीआइ के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। रामगोपाल यादव ने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश में बसपा से हमारी पार्टी के गठबंधन का अधिकृत ऐलान भी नहीं हुआ है कि भाजपा भयभीत हो गई है।

भाजपा ने इसी कारण अब 'तोते' (सीबीआई) के साथ गठबंधन कर लिया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पीआईएल और सीबीआई की एफआईआर में भी अखिलेश का नाम नहीं है। उसमें सिर्फ अधिकारियों का नाम है। रामगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले सीबीआई का उपयोग करने की मंशा है, लेकिन उनका यह पासा पूरी तरह से उलटा पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सदस्य रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर हमारे कार्यकर्ता अगर सड़कों पर उतरेंगे तो इनका काम करना मुश्किल हो जाएगा। मामला इतना बिगड़ जाएगा कि पीएम नरेंद्र मोदी भी वाराणसी से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

रामगोपाल यादव के साथ ही बसपा के महासचिव सतीशचंद्र मिश्र ने कहा कि भाजपा के खराब व्यवहार के कारण उनके साथी भी उनसे अलग हो रहे हैं। अकेले पड़ी भाजपा ने अब तो सीबीआई को अपना नया साथी बनाया है।

मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद ही दयनीय है। यूपी में आज कोई सुरक्षित नहीं है। यहां पर तो कुंभ मेले में भी जमकर धन का दुरूपयोग किया जा रहा है। जनता की कमाई को सरकार पानी की तरह बहा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.