लखनऊ, जेएनएन। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का आज का अमेठी दौरा बेहद हाई वोल्टेज का है। आज ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने दो दिनी अमेठी दौरे पर आ रहे हैं। स्मृति जुबिन ईरानी अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव हारने के बाद भी बेहद सक्रिय हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी करीब 10:30 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरी। सड़क मार्ग से लखनऊ से अमेठी जाने से पहले स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अमेठी की जनता से अपना वायदा पूरा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अमेठी की जनता से अपना हर वादा पूरा किया है। यहां हर बूथ पर भाजपा ने काम किया है। हमने पांच साल में इतना काम किया है कि राहुल गांधी को अमेठी आना पड़ रहा है। जो सांसद पांच साल में एक या दो बार चेहरा दिखाता था। उसे अब बार बार अमेठी आना पड़ रहा है।

हमने तो करीब पांच वर्ष में इतना काम कर दिया है कि कांग्रेस अध्यक्ष को डर के कारण बार-बार अमेठी आने पड़ रहा है। आज से वह दो दिन तक अमेठी में रहेंगे और हम अपना काम करने के बाद वापस लौट जाएंगे। वह तो अपने आगमन का कार्यक्रम तक बदल दिए हैं। हमारे अमेठी से जाने के बाद वहां पहुंचेंगे।  

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस