Move to Jagran APP

Sitapur: थप्पड़ मारने से गुस्साए इंटर के छात्र ने प्रिंसिपल को मारी तीन गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

Sitapur आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज के प्रिंसिपल को इंटर के छात्र ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल दानपुरवा निवासी प्रधानाचार्य रामसिंह वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 09:37 AM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 10:04 AM (IST)
Sitapur: थप्पड़ मारने से गुस्साए इंटर के छात्र ने प्रिंसिपल को मारी तीन गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
Sitapur Breaking: इंटर के छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोली.

सीतापुर, जागरण संवाददाता। सदरपुर में जहांगीराबाद के आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज के प्रधानाचार्य को इंटर के छात्र ने गोली मार दी। गोली, सिर और जांघ में लगी है। गंभीर रूप से घायल प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा निवासी दानपुरवा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लाया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ भेज दिया गया है। पुलिस, घटना की वजह तलाशने में जुटी है।

loksabha election banner

जहांगीराबाद में आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज है। प्रबंधक अमर सिंह वर्मा और उनके बड़े भाई रामसिंह वर्मा कालेज के प्रधानाचार्य हैं। अमर सिंह वर्मा ने बताया कि बारहवीं में पढ़ने वाले इस छात्र ने शुक्रवार को कालेज के एक अन्य छात्र की पिटाई कर दी थी। इसको लेकर प्रधानाचार्य ने उसे दो थप्पड़ मार दिए थे। शनिवार को उनके भाई प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा कालेज के पास पहुंचे ही थे, उसी समय छात्र ने उन्हें गोली मार दी। छात्र ने राम सिंह पर तीन फायर किए। गोली, सिर और जांघ में लगी। प्रधानाचार्य की हालत गंभीर है। लखनऊ में उपचार चल रहा है। 

छात्र ने दी थी गोली मारने की धमकी : प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा की बड़ी बहू अंजली ने बताया कि छात्र ने गोली मारने की धमकी भी दी थी। हमने सोचा कि छात्र है गुस्से में बोल गया। इस वजह से उसकी धमकी को गंभीरता से नहीं लिया गया। यह भी बताया कि आरोपित छात्र आए दिन स्कूल में विवाद करता रहता था। छात्रों से मारपीट और शिक्षकों से भी अभद्रता करता था। 

बारहवीं के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली मारी है। घायल प्रधानाचार्य का इलाज लखनऊ में चल रहा है। आरोपित छात्र की तलाश की जा रही है। - प्रदीप सिंह, थानाध्यक्ष सदरपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.