Move to Jagran APP

सिंधी प्रीमियर लीग: 30 टीमों में होगी खिताब के लिए जंग

चार अक्टूबर तक चलने वाले इस फटाफट क्रिकेट में 30 टीमें खिताब के लिए जोरआजमाइश करेंगी। इसी क्रम में शनिवार को लीग में खेलने वाली टीमों के लिए जर्सी लांच की गई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 03:29 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 03:29 PM (IST)
सिंधी प्रीमियर लीग: 30 टीमों में होगी खिताब के लिए जंग
सिंधी प्रीमियर लीग: 30 टीमों में होगी खिताब के लिए जंग

लखनऊ(जेएनएन)। सिंधी प्रीमियर लीग का आगाज रविवार से सिंधी वेलफेयर स्टार व लखनऊ हीरोज के बीच मुकाबले से होगा। चार अक्टूबर तक चलने वाले इस फटाफट क्रिकेट में 30 टीमें खिताब के लिए जोरआजमाइश करेंगी। इसी क्रम में शनिवार को लीग में खेलने वाली टीमों के लिए जर्सी लांच की गई। सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महामंत्री वीरेंद्र खत्री ने बताया कि इस लीग का उद्घाटन उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा करेंगे और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

मल्टी एक्टीविटी सेंटर में होने वाली इसी लीग में एक दिन में चार-पांच मुकाबले खेले जाएंगे। रविवार को दूसरा मैच द पिच बरनर्स और द नवाबी वारयिर्स के बीच होगा। तीसरे मुकाबले में आलमबाग स्ट्राइकर्स और सिल्वर लीफ राजाजीपुरम की टीम भिड़ेंगी। चौथे मैच में कॉनपोर और आरबिस क्रिकेट क्लब तथा दिन के पांचवें मुकाबले में आलमबाग जूनियर्स और इंदिरानगर जूनियर्स आपस में टकराएंगी। लीग का सेमीफाइनल व फाइनल मैच चार अक्टूबर को खेला जाएगा। जर्सी लांच के मौके पर सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष विवेक लधानी, राष्ट्रीय महामंत्री वीरेंद्र खत्री, प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पंजाबी, लखनऊ के महामंत्री चंदन रायतानी व लखनऊ चैप्टर के अध्यक्ष रतन मेघानी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.