Move to Jagran APP

दारोगा कुलदीप सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेंट की कविता

कुलदीप सिंह ने अपनी लिखित कविता 'भारत वर्ष के माननीय राष्ट्रपति जी आपका स्वागत है श्रीमान' सुनाई। कुलदीप सिंह क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके हैं ।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 15 Sep 2017 02:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2017 05:53 PM (IST)
दारोगा कुलदीप सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेंट की कविता
दारोगा कुलदीप सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेंट की कविता

लखनऊ (जेएनएन)। देश के प्रथम नागरिक रामनाथ कोविंद के सम्मान में कल राजभवन में दारोगा कुलदीप सिंह ने कविता पाठ किया। कुलदीप सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर क्रेंद्रित पर कविता उनको सुनाई। इस मौके पर राष्ट्रपति ने उनका उत्साहवर्धन किया।

prime article banner

राजभवन में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर केंद्रित कविता उनको भेंट की। दारोगा कुलदीप सिंह ने राष्ट्रपति पर लिखी कविता उन्हें सुनाई। राज भवन में कुलदीप सिंह की कविता सुनकर राष्ट्रपति ने उनकी सराहना की और दारोगा से हाथ मिलाकर उनको मुबारकवाद दी। 

कुलदीप सिंह ने अपनी लिखित कविता 'भारत वर्ष के माननीय राष्ट्रपति जी आपका स्वागत है श्रीमान'सुनाई। कुलदीप सिंह क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके हैं और इन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस टीम की ओर से पहला शतक लगाने का गौरव प्राप्त है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में दीन दयाल उपाध्याय को नमन कर राष्ट्रपति कानपुर रवाना

गौरतलब है योग दिवस के अवसर पर लखनऊ आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी राज्यपाल राम नाईक ने 20 जून को कुलदीप सिंह से राजभवन में भेंट कराई थी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के चलते ध्वस्त रही ट्रैफिक व्यवस्था

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को योग पर लिखित कविता सुनाई थी और उनसे हाथ मिलाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कुलदीप सिंह के इस प्रयास पर उनको काफी सराहा था।

तस्वीरों में देखें-यूपी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अभिनंदन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.