Move to Jagran APP

'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' बड़े पर्दे पर जल्द, फिल्म में दिखेगा राजधानी का नवाबी अंदाज

फिल्म में नजर आएगी जिमी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 11:50 AM (IST)
'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' बड़े पर्दे पर जल्द, फिल्म में दिखेगा राजधानी का नवाबी अंदाज
'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' बड़े पर्दे पर जल्द, फिल्म में दिखेगा राजधानी का नवाबी अंदाज

लखनऊ(जेएनएन)। राजधानी अपने नवाबी अंदाज, राजसी स्मारक और लजीज व्यंजनों के साथ इन दिनों फिल्मों के लिए बेहतरीन शूटिंग स्पॉट के रूप में उभर कर आ रही है। इसी क्रम में साहब, बीबी और गैंगस्टर फेम जिम्मी शेरगिल और माही गिल स्टारर हिंदी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की शूटिंग बलरामपुर गार्डन में शुरू हुई। खास बात यह है कि फिल्म का नाम पुराने लखनऊ के क्षेत्र ठाकुरगंज पर रखा गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय सिंह और डायरेक्टर मनोज झा हैं।

loksabha election banner

रोमाच से भरपूर है फिल्म:

लवली व‌र्ल्ड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के पहले दिन अभिनेता सुधीर पाडेय और अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश के बीच कुछ दृश्य फिल्माए गए। सुधीर पाडेय ने बताया कि फिल्म की कहानी रोमाच से भरपूर है और इसमें मेरा रोल बेहतरीन है। मुझे इस फिल्म का पार्ट बनकर अच्छा लगा रहा है। मैं शुरू से ही फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के लिए एक्साइटेड रहा हूं। फिल्म में मैं अपना 100 परसेंट देने की पूरी कोशिश करूंगा। उम्मीद करता हूं फिल्म में मेरी एक्टिंग लोगों को पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग अंबेडकर पार्क, बलरामपुर गार्डन, हजरतगंज आदि जगह की जाएगी। ब्लॉकबस्टर फिल्म लिख चुके हैं दिलीप शुक्ला:

फिल्म की सबसे अहम बात ये भी है कि इसकी कहानी घायल, दामिनी, अंदाज अपना-अपना, दबंग, दबंग—2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिख चुके दिलीप शुक्ला ने लिखा है और इसका निर्माण लवली व‌र्ल्ड एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में संगीत साजिद वाजिद का है। हर कैरेक्टर है महत्वपूर्ण:

मॉडल-एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश ने भी कहा कि उनके लिए यह फिल्म खास है। हालाकि फिल्म में अपने किरदार को रिवील करने से प्रणति ने माना कर दिया। कहा कि अभी शूटिंग शुरू हुई है। इसलिए मैं अपने काम पर फोकस्ड हूं। मेरा किरदार क्या है, ये फिल्म देखने के बाद पता चल ही जाएगा। फिलहाल मैं इतना कहूंगी कि फैमिली ऑफ ठाकुरगंज का हर कैरेक्टर इम्पोर्टेट है और मैं अपनी भूमिका से संतुष्ट हूं। हमारी पूरी टीम को मनोज झा पर यकीन है। प्यार और विचारधारा के टकराव पर आधारित है फिल्म :

फिल्म के निर्माता अजय सिंह ने फिल्म की शूटिंग के पहले दिन कहा कि यह एक अनोखी प्रेम कहानी और मिस्ट्री है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी। मुझे कड़ी मेहनत और इस जहाज के कप्तान के रूप में मनोज झा पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि अच्छा सिनेमा बनाने के लिए बेहतरीन प्रयास किए जाएंगे। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में सुधीर पाडेय, प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्र, नंदिश सिंह जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.