Move to Jagran APP

लखनऊ में अभिषेक बच्चन की फिल्म का हुआ विरोध, बेगम हजरत महल पार्क में चल रही थी शूट‍िंंग

दोपहर में करीब तीन बजे शूटिंग बेगम हजरत महल पार्क में चालू थी। खुद अभिषेक बच्चन अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ पार्क में मौजूद थे। शूटिंग की सूचना पर आसपास भीड़ जुटने लगी। पुलिस को शिकायत मिली तो मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद कराई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 10:35 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:38 PM (IST)
लखनऊ में अभिषेक बच्चन की फिल्म का हुआ विरोध, बेगम हजरत महल पार्क में चल रही थी शूट‍िंंग
इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान व गोमतीनगर स्थित एक होटल में भी सीन फिल्माए गए हैं।

लखनऊ, जेएनएन। शहर में इन दिनों अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दसवीं की शूटिंग चल रही है। बुधवार को फिल्म के कुछ सीन बेगम हजरत महल पार्क में फिल्माए गए, जिसका कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कुछ लोगों ने विरोध किया। फिल्म का शहर में शूटिंग शेड्यूल आठ से दस दिन का बताया जा रहा है, जिसमें अधिकांश सीन इंडोर शूट किए गए हैं। इसमें इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान व गोमतीनगर स्थित एक होटल में भी सीन फिल्माए गए हैं। अभी फिल्म का तीन दिन का शेड्यूल बचा हुआ है, जिसमें गोमतीनगर स्थित एक होटल में शूटिंग होगी। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक एलडीए से पूर्व में परमिशन लिया गया था। हालांकि वर्तमान में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शूटिंग रोक दी गई थी। 

prime article banner

दोपहर में करीब तीन बजे शूटिंग बेगम हजरत महल पार्क में चालू थी। खुद अभिषेक बच्चन अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ पार्क में मौजूद थे। शूटिंग की सूचना पर आसपास भीड़ जुटने लगी। पुलिस को शिकायत मिली तो मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद कराई। एलडीए के अधिशासी अभियंता व पार्क प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि शूटिंग के लिए पूर्व में अनुमति ली गई थी। अनुमति के वक्त ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए आवेदक को कहा गया था। अनुमति के लिए जरूरी शुल्क भी एलडीए में जमा किया गया है।

पिछले दिनों अभिषेक बच्चन और यामी गौतम अभिनीत फिल्म दसवीं की आगरा में शूटिंग हुई। आगरा की सेंट्रल जेल में फिल्म की अधिकांश शूटिंग हुई। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को कैदी दिखाया गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ताजनगरी के कलाकार विजय नगर कालोनी नगला धनी निवासी राज चौधरी भी नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म में अभिषेक के साथ कैदी की भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.