Move to Jagran APP

लखनऊ में Call Girl Racket का भंडाफोड़, असम की पांच युवतियों समेत सात गिरफ्तार

इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडेय के मुताबिक आरोपितों में रायबरेली निवासी आश मोहम्मद को भी पकड़ा गया है। आरोपित लोगों को वाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजते थे। असम की रहने वाली हैं युवतियां गोंडा का युवक संचालित करता था गिरोह।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 07:08 AM (IST)
लखनऊ में Call Girl Racket का भंडाफोड़, असम की पांच युवतियों समेत सात गिरफ्तार
चिनहट के उद्यान कालोनी में एक साल से आनलाइन चला रहे थे देह व्‍यापार ग‍िरोह।

लखनऊ, जेएनएन। चिनहट पुलिस ने शुक्रवार को Call Girls Racket का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने उद्यान कालोनी से पांच युवतियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित रैकेट का संचालन आनलाइन करते थे। गिरोह में शामिल लड़कियां असम की रहने वाली हैं। गोंडा का रहने वाला विवेक सि‍ंह गिरोह का मुख्य सरगना था। पुलिस विवेक के अन्य साथियों के बारे में पता लगा रही है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडेय के मुताबिक आरोपितों में रायबरेली निवासी आश मोहम्मद को भी पकड़ा गया है। आरोपित लोगों को वाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजते थे। ग्राहक फोटो देखकर युवतियों को पसंद करते थे। इसके बाद युवतियों को होटल या फिर ग्राहकों के घर पर भेजा जाता था।

संचालक विवेक ग्राहकों से प्रति युवती पांच हजार रुपये से 50 हजार रुपये तक लेता था। ग्राहकों से होटल और घर पर सर्विस के हिसाब से रुपये लिए जाते थे। मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारा। इसके बाद युवतियों और दो युवकों को दबोच लिया गया। आरोपितों के पास से छह हजार 760 रुपये, दो कार, चार मोबाइल फोन और बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.