Move to Jagran APP

सीतापुर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़ी मुरादाबाद के SDM की कार, बाल-बाल बचे

सीतापुर पशु को बचाने के चक्कर में कार चालक ने तेजी से लगाए ब्रेक डिवाइडर पर चढ़ गई। कार सवार मुरादाबाद जिले में तैनात एसडीएम बाल-बाल बच गए।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 08:17 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 08:17 PM (IST)
सीतापुर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़ी मुरादाबाद के SDM की कार, बाल-बाल बचे
सीतापुर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़ी मुरादाबाद के SDM की कार, बाल-बाल बचे

सीतापुर, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को मुरादाबाद जिले में तैनात एसडीएम बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि निजी कार सवार मुरादाबाद में तैनात एसडीएम विजय कुमार लखनऊ जा रहे थे। कार उनका चालक चला रहा था। तभी  एक पशु कार के सामने आ गया और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत रही कि कोई भी हताहत नहीं हुआ। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

दरअसल, महोली कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुरादाबाद जिले में तैनात एसडीएम विजय कुमार निजी कार पर सवार होकर मुरादाबाद से लखनऊ जा रहे थे। कार में उनके अलावा चालक था। राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर महोली क्षेत्र में उरदौली पुल पर अचानक एक पशु कार के सामने आ गया। पशु को बचाने के प्रयास में कार चालक ने तेजी से ब्रेक लगाए, तब तक कार डिवाइडर पर चढ़ गई। इससे कार सवार बाल-बाल बच गए। इसके बाद चालक ग्रामीणों के सहयोग से कार को डिवाइडर से उतारने में कामयाब रहा। एसडीएम उसी कार से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। 

क्या कहती है पुलिस ?

महोली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बृजेश मिश्रा ने बताया कि मुरादाबाद के किसी एसडीएम की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली थी। पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा था। किसी को चोट नहीं आई है। कार में मामूली खरोंच आई है।

हाईवे पर पशु बने जानलेवा

राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर बेसहारा पशुओं के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। लेकिन पशुओं को पकड़ा नहीं जा रहा। अगर इनको पकड़कर गोशाला भेज दिया जाए तो हादसे न हों। गत माह कमलापुर क्षेत्र में एक सेवानिवृत्त सीओ की कार बेसहारा पशुओं से भिड़ गई थी। जिसमें कार सवार दो लोग घायल हो गए थे। महोली से लेकर अटरिया तक हाईवे पर पशुओं की भरमार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.