Move to Jagran APP

अखिलेश यादव का आरोप सिर्फ नाम व रंग बदलने का काम कर रही योगी आदित्यनाथ सरकार, किया तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार के कामकाज को लेकर लगातार हमलावर हैं। वह लगातार कह रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ सरकार समाजवादी पार्टी की सरकार के काम को अपना बता रही है। उसका विकास से कोई वास्ता नहीं है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:49 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 03:07 PM (IST)
अखिलेश यादव का आरोप सिर्फ नाम व रंग बदलने का काम कर रही योगी आदित्यनाथ सरकार, किया तंज
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अब इलाहाबादी अमरूद को लेकर एक ट्वीट से योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों उत्तर प्रदेश सरकार पर अधिक हमला बोल रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तैयारी में जुटे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अब इलाहाबादी अमरूद को लेकर एक ट्वीट से योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा है।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार के कामकाज को लेकर लगातार हमलावर हैं। वह लगातार कह रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ सरकार समाजवादी पार्टी की सरकार के काम को अपना बता रही है। उसका विकास से कोई वास्ता नहीं है। इसके साथ ही वह यह भी कहते हैं कि योगी आदित्यनाथ सरकार केवल नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है उसका विकास से कोई वास्ता नहीं है। अखिलेश यादव इन दिनों प्रदेश के दौरे हैं। बरेली और मुरादाबाद मंडल में भ्रमण के दौरान उन्होंने एक अमरूद के ठेले पर खड़े होकर अमरूद खरीदा और फिर उसकी फोटो साझा करते हुए कहा कि यह अमरूद अभी इलाहाबादी है या प्रयागराजी हो गया।

रामपुर दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता ने रास्ते में एक अमरूद के ठेले पर रुक कर अमरूद खरीदा। अमरूद के ठेले वाले से उन्होंने खरीद करने के दौरान यह पूछा कि अमरूद अभी इलाहाबादी अमरूद के नाम से बेचा जा रहा है या इसका भी नाम बदलकर प्रयागराजी अमरूद हो गया है। उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है और ठेले वाले से की गई बातचीत को भी फोटो के साथ लिखा है। भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद 'इलाहाबादी अमरूद' कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर 'प्रयागराजी अमरूद' हो गया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी दस्तावेजों में नाम बदलने से कुछ नहीं होता है व्यावहारिक तौर पर प्रयागराज को लोग अब भी इलाहाबाद के नाम से ही जानते हैं और वहीं आम चलन में बना रहेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों पर केवल अपनी सरकार के नाम वाली पट्टी लगाई है यह सरकार केवल नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.