सीतापुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि यूपी में अगली सरकार सपा की बनेगी। बीजेपी के लोग बहुत झूठ बोलते हैं हमारी नकल कर रहे हैं। जितनी भी योजनाएं हैं, वह सभी उनकी सरकार के द्वारा चलाई गई हैं। वह चाहे डायल-100 हो या कोई और, डायल 100 में इन लोगों ने बस स्टीकर बदल दिया है। उसे 100 की जगह 112 कर दिया है। स्टीकर बदलने का काम यह लोग अच्छी तरीके से जानते हैं। जितनी भी कल्याणकारी योजनाएं हैं सब समाजवादी सरकार के समय की हैं।

मौका था, लहरपुर कस्बे के शहर बाजार में बस अड्डा परिसर पर आयोजित पूर्व सांसद हरगोविंद वर्मा की पूर्ण तिथि कार्यक्रम का। ये बातें अखिलेश यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,  बीजेपी के लोग झूठ बोलने के साथ ही होशियार भी हैं। इनको कुछ करना तो है नहीं सिर्फ बरगलाने का काम करते हैं। इनके पास कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जो जनता के बीच लेकर पहुंचे। इनके पास लाइन में खड़े करने का काम है। पिछली सरकार में उन्होंने नोटबंदी कर लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया था।

अब आज यह लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम के नाम पर लोगों को लाइन में खड़ा करने का काम कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी द्वारा जो लैपटॉप बांटे गए थे वह आज भी लोगों के पास चल रहे हैं। बीजेपी के लोग सिर्फ शौचालय बना रहे हैं। हमारी सरकार में बीजेपी के लोग कहते थे कि 5-5 मुख्यमंत्री हैं पर, हमें बीजेपी में पता ही नहीं चल पा रहा है कि मुख्यमंत्री कौन है।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस