Move to Jagran APP

अयोध्‍या में समाजवादी पार्टी के नेता का चुनावी स्‍टंट, आधे दाम पर बांटे घरेलू गैस सिलिंडर

पंडित समरजीत ने कहा वर्ष 2022 के चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। समरजीत पहले भी महंगाई व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में गांवों शहर की गरीब व मलिन बस्तियों में कपड़ा व अन्य जरूरत के सामान वितरित करते रहते हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 12:10 AM (IST)
अयोध्‍या में समाजवादी पार्टी के नेता का चुनावी स्‍टंट, आधे दाम पर बांटे घरेलू गैस सिलिंडर
अयोध्‍या के मवई ब्लॉक के बाबूपुर गांव में क‍िया वितरण।

अयोध्या, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए नए-नए टोटके किए जाने लगे हैं। दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने मवई ब्लॉक के बाबूपुर में गांव में 945 रुपये कीमत वाले सिलिंडर को 499 रुपये में वितरित कर सभी को चौंका दिया। वितरित किए गए गैस सिलिंडर पर समाजवादी पार्टी की तीन प्रमुख घोषणाएं लिखी हैं। 20 लाख युवाओं को रोजगार, 300 यूनिट बिजली फ्री व एक करोड़ महिलाओं को 15सौ रुपये मासिक पेंशन देने का उल्लेख है। सिलिंडर पर मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व डिंपल यादव की फोटो वाला स्टीकर भी चस्पा है। गौरतबल है क‍ि इससे पहले सपा नेता व पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय पवन गैस की कीमत में बढ़ोतरी के विरोध में सिर पर सिलिंडर रख महानगर कमेटी के साथ प्रदर्शन कर चुके हैं।

loksabha election banner

गैस सिलिंडर वितरित करते हुए पंडित समरजीत ने कहा, वर्ष 2022 के चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। समरजीत पहले भी महंगाई व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में गांवों, शहर की गरीब व मलिन बस्तियों में कपड़ा व अन्य जरूरत के सामान वितरित करते रहते हैं। चंद रोज पहले मंगलवार को समाजवादी पार्टी महिला सभा के सम्मेलन में भी प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा पार्टी की सरकार बनने पर महिला पेंशन की रकम पांच सौ से बढ़ा कर दो हजार रुपये प्रति माह कराने का जुमला उछाल चुकी हैं।

उसी सम्मेलन में सपा जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव तो लोकसभा व विधान सभा में पंचायत चुनाव की तर्ज पर महिलाओं को आरक्षण दिलाने तक पहुंच गए। समरजीत की तरफ से लगभग आधे दाम में गैस सिलिंडर उपलब्ध कराए जाने से पहले सपा नेता व पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय पवन गैस की कीमत में बढ़ोतरी के विरोध में सिर पर सिलिंडर रख महानगर कमेटी के साथ प्रदर्शन कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.