लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी के कुनबा बढ़ाओ अभियान के तहत बहुजन समाज पार्टी के दो बड़े नेताओं को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा अपने भाषणों में छल, कपट व धोखे के दलदल में केवल झूठ का फूल खिला रही है। किसानों की आय दोगुनी तो नहीं लेकिन महंगाई जरूर दोगुनी हो गई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है, बेरोजगारी बढ़ रही है व आम लोगों के साथ अन्याय व उत्पीडऩ हो रहा है। इस सरकार में मंत्री दूसरे मंत्री व अधिकारी दूसरे अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं। भाजपा सरकार लगातार चीजें बेच रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दूसरे दलों का सहयोग सपा को मिल रहा है उससे तय है कि आने वाले समय में सपा की सरकार बनने जा रही है।

विधायक लालजी वर्मा व रामअचल राजभर के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के साथ भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के समय जिस समय जनता को दवाई की जरूरत थी जिस समय उत्तर प्रदेश की जनता को इलाज की जरूरत थी, जिस समय उत्तर प्रदेश की जनता को ऑक्सीजन की जरूरत थी, उस समय उत्तर प्रदेश की सरकार कहां थी। उन्होंने कहा कि इतना ही नहींं प्रदेश में किसान परेशान है, धान की खरीद नहीं हो रही है।

मजबूरी में किसान को अपना धान जलाना पड़ा है। आय बढ़ाने वालों ने महंगाई दोगुनी कर दी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर हम उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लाएंगे। यह तो सर्वविदित है कि समाजवादी पार्टी तो सदैव बाबा साहब तथा लोहिया जी के विचारों के साथ है।

यह भी पढ़ें: बसपा से निलंबित विधायक लालजी वर्मा और रामअचल राजभर ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली

Edited By: Dharmendra Pandey