Move to Jagran APP

सैफई स्पोर्टस कालेज के तैराकी कोच पर यौन उत्पीडऩ का आरोप

सैफई स्पोटर्स कालेज के किशोर छात्र ने अपने ही तैराकी कोच पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोच से पूछताछ कर मामले को मारपीट तक सीमित कर दिया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2015 09:44 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2015 09:47 AM (IST)
सैफई स्पोर्टस कालेज के तैराकी कोच पर यौन उत्पीडऩ का आरोप

लखनऊ। सैफई स्पोटर्स कालेज के किशोर छात्र ने अपने ही तैराकी कोच पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोच से पूछताछ कर मामले को मारपीट तक सीमित कर दिया।

loksabha election banner

एएसपी सर्वानंद ङ्क्षसह यादव के समक्ष बलिया निवासी छात्र ने बताया कि बीते साल जुलाई 2014 में कक्षा छह में दाखिला मिला था, तैराकी कोच ने कुछ दिनों बाद ही परेशान करना शुरू कर दिया। कोच के उत्पीडऩ से परेशान होकर भाई तो बीते माह नंवबर में कालेज छोड़कर चला गया। हॉस्टल में छात्रों के साथ ही कोच का कमरा है। वह पैर दबाने के बहाने बुलाकर गलत काम करते थे, उन्होंने 18 तारीख को फिर से यौन उत्पीडऩ का शिकार बनाया। विरोध करने पर मारा-पीटा तथा मोबाइल फोन जमीन पर पटककर तोड़ दिया, साढ़े तीन सौ रुपये छीन लिए। कालेज के प्रधानाचार्य वाईपी ङ्क्षसह से शिकायत करने का मौका भी नहीं दिया। वह किसी तरह कालेज से निकलकर यहां तक आ सका और पुलिस को मामले की जानकारी दी। एएसपी एसएस यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र को सैफई थाना पुलिस के हवाले किया तथा सैफई एसओ को जांच करके कार्रवाई करने का निर्देश दिया। स्पोट्र्स कालेज के प्रधानाचार्य वाईपी सिंह ने बताया कि आरोप बेबुनियाद हैं और पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा।

एसओ सैफई ने शुरुआती जांच के बाद कहा कि छात्र जिस दिन का मामला बता रहा है, उस दिन कोच अवकाश पर था। प्रथम दृष्टया यह मामला मारपीट का है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एसओ झूठ बोल रहा है और कोच को बचाने का प्रयास कर रहा है। छात्र का चिकित्सीय परीक्षण देर शाम तक नहीं कराया गया था, कोच द्वारा रुपयों की वापसी छात्र के आरोप के संबंध सबकुछ बयां कर रही है। मोबाइल बंद होने के कारण तैराकी कोच का पक्ष नही लिया जा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.