लखनऊ। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बाद अब उनके साले अनुरुद्ध यादव उर्फ साधू यादव भी मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदार बनेंगे। साधू यादव कल इटावा में अपनी बेटी डॉ.ईशा यादव का रिश्ता सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की भतीजी शीला यादव के बेटे राहुल यादव से जोडऩे जा रहे हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साले तथा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधू यादव कल अपनी बेटी के इटावा क्लब में होने वाले तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। साधू यादव आज रिश्तेदारों के साथ बेटी डॉ. ईशा यादव की लगुन लेकर इटावा पहुंचेंगे। कल होने वाले तिलक के कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत पूरे परिवार के शामिल होने की संभावना है।

जसवंतनगर में रहने वाली मुलायम की भतीजी शीला बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव की बड़ी बहन हैं। भोज का कार्यक्रम दोपहर एक बजे से शुरू कर दिया जायेगा। बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के अतिथियों के आगमन को देखते हुए तैयारियां तीन दिन पहले ही शुरू कर दी गई हैं। इस कार्यक्रम में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आने का कार्यक्रम अभी तक तय नहीं हो सका है। वह आयेंगे अथवा नहीं इस पर भी संदेह बना हुआ है।

Posted By: Dharmendra Pandey