लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। विभूतिखंड स्थित रिटायर्ड कर्नल की के घर पर उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट की कोशिश हुई। बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री ने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी। महिला की हत्या की कोशिश की, लेकिन मौके पर दो युवक पहुंच गए। खुद को फंसता देख आरोपित वहां से भाग निकला।

ये है पूरा मामल 

मामला विभूतिखंड के विनम्र खंड का है। यहां के निवासी रिटायर्ड कर्नल राजेंद्र सिंह की पत्नी कुसुम को बंधक बनाकर लूटपाट की कोशिश हुई। आरोप है कि आरोपित ने कुसुम की हत्या का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच मकान में किराये पर रहने वाले दो युवक वहां पहुंच गए।

घटना सोमवार की बताई जा रही है। कुसुम घर पर अकेली थीं। आरोप है कि इस दौरान राजमिस्त्री  रंजीत वर्मा शराब के नशे में उनके घर का दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हो गया। आरोपित ने कुसुम के हाथ बांधकर बंधक बना लिया। इसके बाद उनके गले से चेन लूट ली। यही नहीं, आरोपित ने गला दबाकर हत्या की कोशिश भी की थी। कुसुम के अचेत हो जाने पर आरोपित घर की तलाशी ले रहा था। किराये के कमरे में रहने वाले इशान और करन पहुंच गए। खुद को फंसता देख आरोपित वहां से भाग निकला। बुधवार को थाने में शिकायत की।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप