Move to Jagran APP

अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर ट्रॉला ने रोडवेज बस में मारी भीषण टक्‍कर, खाई में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री

बाराबंकी के कोतवाली रामसनेहीघाट के नारायणपुर गांव के निकट शनिवार सुबह गोरखपुर से झांसी जा रहा ट्राला ने सड़क किनारे खड़ी खराब परिवहन निगम की बस को टक्कर मार दी। बस बलिया से कानपुर जा रही थी हादसे में चालक घायल हो गया।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 07:27 PM (IST)
अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर ट्रॉला ने रोडवेज बस में मारी भीषण टक्‍कर, खाई में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री
अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी परिवहन निगम की बस में अनियंत्रित ट्राला ने टक्कर मार दी।

बाराबंकी, जेएनएन। बाराबंकी के अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी परिवहन निगम की बस में अनियंत्रित ट्राला ने टक्कर मार दी। बस सड़क किनारे गड्डे में जाकर पलट गई और ट्राला भी गड्डे में चला गया। बस खराब होने के कारण हादसे के समय उसमें केवल परिचालक सो रहा था।

loksabha election banner

कोतवाली रामसनेहीघाट के नारायणपुर गांव के निकट शनिवार सुबह गोरखपुर से झांसी जा रहा ट्राला ने सड़क किनारे खड़ी खराब परिवहन निगम की बस को टक्कर मार दी। बताया जाता है कि बलिया से कानपुर जा रही बेल्थरा डिपो की परिवहन निगम की बस में खराबी आने के कारण चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ीकर सवारियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य को रवाना किया था। हादसे के समय बस में केवल परिचालक था। यह ट्राला गोरखपुर से झांसी गिट्टी लेने जा रहा था। चालक रामाशीष को नींद की छपकी आने से चालक का नियंत्रण वाहन पर नहीं रहा और बस में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस गड्डे में जाकर पलट गई। हादसे में ट्राला का चालक और तथा टक्कर मारने वाले ट्राले का भी अगला सिरा काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गया ट्राले में बैठे बस के सो रहा बलिया कोडरी का रहने वाला परिचालक अमित घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक सच्चिदानन्द ने बताया कि ट्राला के चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ है।

हादसे में दो गंभीर

निंदूरा : बड्डूपुर में बाबा कुटी के पास शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने पिकप वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सीतापुर के नगर कोतवाली निवासी पिकप चालक चालक सौरभ गुप्ता व अशोक जायसवाल गंभीर से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी महमूदाबाद से लखनऊ रेफर किया गया है। एसओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे का कारण बने ट्रक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.