Move to Jagran APP

रायबरेली: रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से मारा, कपड़े फाड़कर सड़क पर घसीटा

रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र में एक सेवा निवृत्त फौजी को रंजिश में गांव के युवकों ने मारा कपड़े पकड़कर घसीटा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 04:31 PM (IST)
रायबरेली: रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से मारा, कपड़े फाड़कर सड़क पर घसीटा
रायबरेली: रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से मारा, कपड़े फाड़कर सड़क पर घसीटा

रायबरेली, जेएनएन। गदागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सेवा निवृत्त फौजी को एक दर्जन ग्रामींणों ने गांव की रंजिश में जमकर पीटा। वह यहीं नहीं रुके, अधेड़ की पिटाई कर उसके कपड़े पकड़ सड़क पर घसीटते गदागंज की ओर लेकर गए। वहां सामने से आ रहे पीआरवी के सिपाहियों को देख सभी हमलावर भाग निकले। सिपाहियों ने आनन फानन उसे सीएचसी गौरा पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।  

loksabha election banner

यह है मामला 

मामला गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे लोधन वह पयागपुर गांव का है। यहां के युवाओं के बीच सोमवार को किसी बात को लेकर विवाद हुआ था , जिसको लेकर दोनो गांवों में तनातनी का महौल था, मंगलवार को राजेंद्र सिंह अपने निजी कार्य से गदागंज बाजार जा रहे थे, आरोप है कि तभी पूरे लोधन गांव के निकट पूरे फजरअली का पुरवा निवासी एक दर्जन हमलावर राजेंद्र सिंह को रोक कर गाली देने लगे। आरोप है की सेवानिवृत्त फौजी राजेंद्र सिंह ने भी गाली गलौज की जिसपर हमलावरों ने लाठी डंडों से मारपीट करने लगे, पिटाई कर पीडित राजेंद्र सिंह के कपड़ों को पकड़ कर सड़क पर घसीटते हुए थाने ले जाने लगे। तभी स्थानीय लोगों की सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंची पुलिस के वाहन को देख आरोपी मौके से भाग निकले। गदागंज थाना प्रभारी अजीत विद्यार्थी ने बताया कि उक्त प्रकरण में 13 लोगों के विरुद्ध मारपीट की घाराओं में मुकदमा दर्ज कर शान्ति भंग में जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.