रायबरेली, जेएनएन। जिले के चर्चित रवि उर्फ आदित्य हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार  कर लिया है। गोपनीय स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस हत्यारोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश कर सकती है। बता दें, नौ अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य की हत्या कर दी गई थी। उसका शव लहूलुहान हालत में रायबरेली-महराजगंज मार्ग पर पड़ा मिला था। मृतक के परिजनों ने ढाबा के मालिक पर स्टाफ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, नौ अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य अपने दोस्तों के साथ मिलएरिया थाना क्षेत्र के रतापुर चौराहे स्थित सोमू ढाबा में खाना खाने गया था। यहां किसी बात को लेकर आदित्य का ढाबे के स्टॉफ से झगड़ा हो गया था। जिस पर ढाबे के मालिक व उसके गुर्गों ने आदित्य और उसके साथियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मारपीट के  बाद आदित्य का शव रायबरेली-महराजगंज मार्ग पर गढी खास गांव के पास से मिला था। जिस पर जमकर बवाल हुआ। मृतक के परिजनों ने ढाबा के मालिक सुरेश यादव और स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं, बीती रात रविवार रात पुलिस ने सुरेश यादव को अमेठी जनपद के बार्डर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ में ढाबा के तीन वेटरों से भी पूछताछ की जा रही है। 

क्या कहना है पुलिस का? 

सीओ विनीत सिंह ने बताया कि सीसी फुटेज और अन्य तथ्य खंगाले जा रहे हैं। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की धरपकड़ के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस