Move to Jagran APP

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

हजरतगंज कोतवाली में सपा युवजन सभा के तथाकथित कार्यकर्ता पर दर्ज कराई एफआइआर। राजू की कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे रुपये।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 10:28 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2019 05:42 PM (IST)
हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख
हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

लखनऊ, जेएनएन। हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि खुद को समाजवादी पार्टी युवजन सभा का तथाकथित कार्यकर्ता बताने वाला राहुल सिंह उन्हें बदनाम करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग कर रहा है। राजू श्रीवास्तव ने डीजीपी ओपी सिंह को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की थी, जिसके बाद हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज की गई।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

राजू श्रीवास्तव के मुताबिक, पिछले तीन माह से राहुल सिंह नाम का युवक उन्हें फोन कर रहा है, जिसकी रिकॉर्डिंग उनके पास है। आरोपित फोन कर कहता है कि उसके पास वर्ष 2013 का एक वीडियो है, जिसमें हास्य कलाकार लखनऊ की किसी घर में एक महिला के साथ रोमांस कर रहे हैं। आरोपित का यह भी कहना है कि राजू बीजेपी में है, ऐसे में वह उस वीडियो को सपा अथवा बसपा में किसी को देकर उन्हें बदनाम कर देगा। आरोपित राजू से 10 लाख रुपये की मांग कर रहा है। 

तहरीर में लिखा है कि ब्लैकमेलिंग में कथित महिला और उसके पति मनीष भी शामिल हैं। राजू के मुताबिक आरोपित राहुल पूर्व में किसी महिला को धोखा देकर शादी करने के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपित महिला और उसके पति ने आर्थिक तंगी में होने के कारण धन उगाही की साजिश रची है। आरोपित राजू को ये नहीं बता सका है कि वह वीडियो कहां का है और महिला कौन है? राहुल बार बार नाम बदलकर बताता है। राजू का आरोप है कि फर्जी वीडियो और कहानी रचकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। हास्य कलाकार ने आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.