लखनऊ (जेएनएन)। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कहकर उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि देश को 48 वर्षों तक लूटने वाले परिवार और उनकी कांग्रेस पार्टी की अब हर कदम पर कलई खुल रही है। जनता ने इनको नकार दिया है क्योंकि नरेंद्र मोदी ने 48 माह में ही आमजन के जीवन में उजाला भर दिया है। पप्पू ने मोदी के मुकाबले प्रधानमंत्री की दावेदारी की है लेकिन, जनता ने उन्हें फेल कर दिया है।

सोमवार को पीडब्लूडी के विश्वेश्वरैया सभागार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन में प्रदेश भर से हलवाई समाज के प्रतिनिधि आमंत्रित किये गए थे। केशव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष तो बना सकती है लेकिन, प्रधानमंत्री नहीं क्योंकि इसके लिए जनता के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत पड़ती है।

केशव कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर आक्रामक थे। कहा, जाति के नाम पर वोट मांग कर समाज को बांटने वाली कांग्रेस और उसके सहयोगियों की जमीन खिसक गई है। जो लोग गरीबों और पिछड़ों को अपना वोट बैंक समझकर उनका शोषण करते थे, आज वही वर्ग यह सच्चाई समझ गया है। मौर्य ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा आज किये गए भारत बंद को पूरी तरह से विफल बताया। कहा, बंद को जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। केशव ने हलवाई समाज से मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश सह प्रभारी ब्रज बहादुर, विधायक संजय गुप्ता, पूर्व चेयर मैन रामचंद्र गुप्ता, नीरज गुप्ता, रेनू गुप्ता, रंजना गुप्ता, ओम प्रकाश गुप्ता, पुनीत गुप्ता, सुरेश अग्रसेनी, विनय पटेल, विजय गुप्ता समेत कई प्रमुख प्रतिनिधि शामिल हुए।  

Posted By: Ashish Mishra