लखनऊ, जेएएन। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि पुलवामा की घटना को अंजाम देने वाले आतंकी संगठनों को ब्याज समेत जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहाकि घटना क्षमा योग्य नहीं है। देश में आतंकी अलगाववादी और शैतानी ताकतों को पनपने नहीं दिया जाएगा। मोदी सरकार में 5 साल में यह ताकतें सिर नहीं उठा पt रही थी लेकिन अब चुपके से वार कर घिनौनी हरकत कर रहे हैं। सरकार इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।

देश की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता

नकवी रविवार को लखनऊ में सरदार पटेल प्रतिमा स्थल पर भाजपा महानगर इकाई की तरफ से आतंकी घटना के विरोध में आयोजित धरने में बोल रहे थे। नकवी में कहा कि पुलवामा घटना के गुनहगार, प्रयोजक और सरपस्तों को कोई ताकत नहीं बचा सकती है। ये गलती उन पर बहुत भारी पड़ेगी। नकवी ने पत्रकारों से कहा कि जस्ट वेट एंड वॉच, मोदी सरकार ने आतंकियों की कमर तोड़ी है। पिछले वर्षों में आतंकी हमलों में कमी आई है। इसके पहले देश के हर हिस्से में आतंकी हमले होते रहते थे। देश की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है।

ऐसे माहौल में राजनीति नहीं होनी चाहिए

कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्घू के बयान पर मुख्तार ने कहा कि कांग्रेस को अपने नेताओं पर लगाम लगानी चाहिए। कम से कम ऐसे माहौल में तो राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने भारत के मन की बात कार्यक्रम के तहत लखनऊ में फोकस ग्रुप मीटिंग, बुद्धिजीवी वर्ग के सुझाव, सुशांत गोल्फ सिटी कार्यक्रम, चुनाव प्रबंधन और अवध क्षेत्र की बैठक के साथ प्रेसवार्ता भी की।   

Posted By: Nawal Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस