Move to Jagran APP

अवैध कॉलोनी का डेमोलेशन करने गई एलडीए टीम को घेरा, महिला अफसर से अभद्रता

लखनऊ पुलिस से एलडीए की टीम को नहीं मिल सका सहयोग इस वजह से एलडीए नहीं कर सका काम।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 10:54 PM (IST)
अवैध कॉलोनी का डेमोलेशन करने गई एलडीए टीम को घेरा, महिला अफसर से अभद्रता
अवैध कॉलोनी का डेमोलेशन करने गई एलडीए टीम को घेरा, महिला अफसर से अभद्रता

लखनऊ, जेएनएन। हरदोई रोड पर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने गई एलडीए के दस्ते को पुलिस की कमी खली। पुलिस के न होने से ध्वस्तीकरण पूरा नहीं किया जा सका। केवल कॉलोनी अवैध है, ये ही लिखा जा सका। महिला अफसर के साथ अभ्रदता हुई। आरोप है कि पुलिस ने कोई मदद नहीं की। इस वजह से दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

हरदोई रोड पर मछली मंडी के पास करीब पांच हजार वर्ग मीटर भूमि पर नसीम अंसारी के नाम से अणैध प्लाटिंग की है। इस अवैध कॉलोनी का लेआउट भी एलडीए से पास नहीं करवाया गया था। लंबे समय से प्राधिकरण ने इस कॉलोनी के अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने का फैसला किया हुआ था। प्राधिकरण ने इस संबंध में एसएसपी स्तर पर पुलिस की मांग गई बार की है। प्राधिकरण की संयुक्त सचिव ऋत़ुु सुहास ने बताया कि ठाकुरगंज थाने से हमको पुलिस उपलब्ध कराई जानी थी, मगर ऐसा हुआ नहीं। हम केवल एलडीए की प्रवर्तन पुलिस के कुछ जवानों के साथ साइट पर ध्वस्तीकरण करने के लिए पहुंचे थे। मगर वहां कुछ देर तक ही जेसीबी चली थी। यहां करीब 100 लोगों ने हमारी टीम को घेर लिया। हमको काम नहीं करने दिया। मैं एक महिला अफसर हूं मेरे साथ ही अभद्रता से बात की। ऋतुु सुहास ने बताया कि अगर हमको पुलिस से सहयोग नहीं मिलेगा तो हम काम कैसे करेंगे। ऐसे में तो किसी दिन बड़ी वारदात होे जाने की भी आशका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.