Move to Jagran APP

जमीनी विवाद में दबंग प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पार्टनर पर की फायरिंग, कार से कुचलने की कोशिश

लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में दबंग प्रापर्टी डीलर ने अपने पार्टनर को जान से मारने की कोशिश की पुलिस दर्ज हुआ मामला।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 10:18 PM (IST)
जमीनी विवाद में दबंग प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पार्टनर पर की फायरिंग, कार से कुचलने की कोशिश
जमीनी विवाद में दबंग प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पार्टनर पर की फायरिंग, कार से कुचलने की कोशिश

लखनऊ, जेएनएन। काकोरी में जमीनी विवाद में दबंग प्रॉपर्टी डीलर साबिर ने साथियों संग साथी पार्टनर प्रॉपर्टी डीलर इरशाद पर फायरिंग कर दी। हमले में वह बाल-बाल बच गया।दबंगो ने जान बचा कर भाग रहे प्रॉपर्टी डीलर को कार से कुचलने का भी प्रयास किया, लेकिन वह बच कर भाग निकला। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से दो खोखे व आरोपितों की एक बाइक भी बरामद हुई। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने आरोपित पार्टनर के खिलाफ फायरिंग कर जान लेवा हमला करने की तहरीर पुलिस को दी।

loksabha election banner

राजाजीपुरम के सेक्टर ई -48/50 निवासी इरशाद अली उर्फ गुडडू का प्लाटिंग का काम आगरा एक्सप्रेस वे के किनारे बड़ागांव के मजरा बाबूरिया खेड़ा गांव में है। इरशाद के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे एक प्लाट की नाप करने के लिए कार से ड्राइवर के साथ गए थे। तभी वहां पहले से मौजूद ठाकुरगंज के गढ़ी पीर खां निवासी साबिर अली,सत्तार खां ,सफदर अली सद्दाम व आरिफ समेत करीब एक दर्जन दबंगों ने इरशाद पर हमला बोल दिया। बचाव के लिये इरशाद ने भागने का प्रयास किया तो साबिर ने लाइसेंसी असलहे से इरशाद पर फायरिंग कर दी। घटना में वह बाल बच गया। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के दो खोखे व आरोपितों की एक बाइक भी बरामद की है। वहीं इरशाद ने बताया कि साबिर के साथ पार्टनर शिप पर प्लाटिंग करते थे। लगभग सारी जमीन बिक चुकी है। अब उसने अपने हिस्से के एक प्लाट को संडीला निवासी नौशाद को बेचा है, जिसकी वह नाप करने आया था।

वही नौशाद ने बताया कि उसने प्लाट की रकम काफी समय पहले इरशाद को दी थी, लेकिन अभी रजिस्ट्री नहीं है। इंस्पेक्टर काकोरी प्रमेन्द्र सिंह ने बताया कि इरशाद ने तहरीर दी है, साबिर व उसके साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.