संसू, लखनऊ : वीआइपी रोड गीतापल्ली मोड़ पर सोमवार दोपहर बाद रोडवेज बस की टक्कर से डॉ. शकुंतला देवी मिश्रा राष्ट्रीय पुर्नवास विवि के एसोसिएट प्रोफेसर अरविंद शर्मा (40) की मौत हो गई। कॉलेज से छुंट्टी के बाद वह बाइक से जा रहे थे।

मूल रूप से बरेली निवासी अरविंद शर्मा यहां पत्नी नीलम और दो बच्चों के साथ राजाजीपुरम के सी ब्लॉक में रहते थे। इंस्पेक्टर आलमबाग के मुताबिक सोमवार दोपहर बाद कॉलेज से छुंट्टी के बाद वह बाइक से वीआइपी रोड की ओर जा रहे थे। गीतापल्ली मोड़ के पास पीछे से आयी तेज रफ्तार उन्नाव डिपो की रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह बाइक से उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद भाग रहे बस चालक और परिचालक को लोगों ने दबोच लिया। राहगीरों की मदद से घायल को लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके पास से मिले मोबाइल से परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर के मुताबिक हिरासत में लिया गया रोडवेज चालक सर्वेश कुमार निवासी खानपुर कुरौली उन्नाव और परिचालक मनोज कुमार निवासी कानपुर हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

-------------------

सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस

सड़क पर घायलावस्था में तड़प रहे अरविंद को देखकर उधर से गुजर रहे राहगीर मनीष परिहार रुके। उन्होंने कंट्रोल रूप और एंबुलेंस 108 को सूचना दी। मनीष के मुताबिक काफी देर इंतजार के बाद भी जब एंबुलेंस और पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो वह राहगीरों की मदद से ऑटो से अरविंद को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Jagran