Move to Jagran APP

CM योगी को पत्र लिख प्रियंका ने कहा, यूपी दौरे में कम की जाए मेरी सुरक्षा; लोग होते हैं परेशान

प्रियंका वाड्रा के कहा है कि उत्तर प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान हमेशा ट्रैफिक को रोका जाता है जिससे जनता को बहुत दिक्कत होती है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 08:35 AM (IST)
CM योगी को पत्र लिख प्रियंका ने कहा, यूपी दौरे में कम की जाए मेरी सुरक्षा; लोग होते हैं परेशान
CM योगी को पत्र लिख प्रियंका ने कहा, यूपी दौरे में कम की जाए मेरी सुरक्षा; लोग होते हैं परेशान

जेनएनएन, लखनऊ। कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर यूपी प्रवास के दौरान अपनी सुरक्षा व्यवस्था कम रखने का आग्रह किया है। उन्होंने यूपी यात्रा के दौरान होने वाले सुरक्षा इंतजामों की सराहना करते हुए कहा कि इससे आम लोगो को परेशानी होती है। 

loksabha election banner

प्रियंका ने पत्र में लिखा है कि ...मैं यूपी दौरे के दौरान सुरक्षा इंतजाम के कारण जनता को होने वाली परेशानी से व्यथित हूं। जनता का सेवक होने के नाते मेरे कारण किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। ऐसे में प्रदेश में यात्रा के दौरान मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखा जाए, ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े।

प्रियंका ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ बीते दिनों रायबरेली दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि ...इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल थे। इस कारण जनता और कार्यकर्ताओं को बहुत परेशानी हुई। दिल्ली व अन्य राज्यों का जिक्र करते हुए कहा कि वहां मेरी सुरक्षा में मात्र एक वाहन चलता है। इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है। साथ ही जनता को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है।

प्रियंका ने पत्र में लिखा कि ...'उत्तर प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान हमेशा ट्रैफिक रोक दिया जाता है, जिससे जनता को बहुत दिक्कत होती है। मेरी समझ में इसकी कोई जरूरत नहीं है, इसमें जनता को बाधित करने के अलावा सरकार के संसाधनों का भी दुरुपयोग होता है।' इसलिए यूपी दौरे के दौरान यथासंभव मेरी सुरक्षा व्यवस्था कम रखी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.