Move to Jagran APP

पति गुडइनफ के साथ ताज के डायना बेंच पर प्रीति जिंटा

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज ताजनगरी आगरा में थीं। प्रीति जिंटा ने यहां डायना बेंच पर अपने पति से जीन गुडइनफ के साथ फोटो सेशन भी कराया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 12 May 2016 01:53 PM (IST)Updated: Thu, 12 May 2016 01:57 PM (IST)
पति गुडइनफ के साथ ताज के डायना बेंच पर प्रीति जिंटा

लखनऊ। बॉलीवुड में डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज ताजनगरी आगरा में थीं। प्रीति जिंटा ने यहां डायना बेंच पर अपने पति से जीन गुडइनफ के साथ फोटो सेशन भी कराया।

loksabha election banner

आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीती जिंटा ने आज सुबह ताजमहल का दीदार दिया। प्रीती के साथ उनके पति जीन गुडइनफ भी थे। प्रीति पति के साथ करीब दो घंटे तक ताज महल के प्रांगण में रहीं। इस मौके पर प्रीती जिंटा ने ताज के सौंदर्य को अद्भुत बताया।

पति के साथ ताज पहुंची प्रीती को ताज के अद्भुत सौंदर्य ने दीवाना बनाया। वह सुबह स्मारक देखने पहुंची। उन्होंने ताज के इतिहास, वास्तुकला व पच्चीकारी में काफी दिलचस्पी दिखाने के साथ यादें संजोने को फोटोग्राफी भी की। प्रीति पति के साथ सुबह ताज पूर्वी गेट पहुंची। स्मारक में प्रवेश के साथ वह उसके सौंदर्य में खोती नजर आईं। फोरकोर्ट से ही यादें संजोने को उन्होंने फोटो खिंचाने शुरू कर दिया। यह सिलसिला ताज के मुख्य गुंबद तक चला। इस दौरान उन्होंने मुगल शहंशाह शाहजहां व मुमताज, ताज को अष्टकोणीय बनाने, पच्चीकारी व डिजाइन में समानता, वास्तुकला में रुचि दिखाने के साथ जानकारी की। प्रीती ने कहा ताज की सुंदरता को बयां करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। वह बहुत, बहुत,बहुत तथा बहुत ही खूबसूरत है।

डायना बेच पर खिंचवाए फोटो

डिम्पल गर्ल प्रीती भी डायना बेंच पर अपने पति के साथ फोटो खीचाना नहीं भूली। उन्होंने काफी देर पति के साथ डायना बेंच पर बैठकर अलग अलग तरीके से फोटो खिंचवाए। प्रीति जिंटा ने इसी वर्ष 29 फरवरी को अमेरिका के जीन गुडइनफ से शादी की। इस शादी में सिर्फ उनके करीबी ही शामिल हुए। शादी की एक तस्वीर तक किसी ने नहीं देखी। इसको लेकर उनके फिल्मी दुनिया के दोस्तों को अच्छा नहीं लगा, पर अब प्रीति सबको खुश कर देंगीं। दरअसल प्रीति जिंटा की गुपचुप शादी से उनके दोस्त उलाहना दे रहे थे कि ना तो कोई पार्टी दी और ना ही अपने पति से मिलाया। अब आखिर प्रीति पति के साथ ही सास-ससुर को लेकर मुंबई पहुंच गई है। प्रीति अपने ससुराल के लोगों को फिल्मी जगत के अपने दोस्तों से मिलाएंगी साथ ही शानदार पार्टी भी देंगी। खबर है कि कल मुंबई में शादी का रिसेप्शन देंगी जिसमें बॉलीवुड के सितारे जमा होंगे।

प्रीति जिंटा ने भारत में सभी को निराश करते हुए अपने ब्वाय फ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में शादी की थी। जीन गुडइनफ लास एंजिल्स में यूएस हाइड्रो इलेक्ट्रिक कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेट फाइनेंस के पद पर कार्यरत हैं। प्रीति और जीन की मुलाकात एक क्रिकेट मैच के दौरान अमेरिका में ही हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.